Ludhiana Coronavirus Effect: लुधियाना में कोविड के बढ़ते खतरे के बीच गमसा एक्सपो स्थगित

Ludhiana Coronavirus Effect: लुधियाना में कोरोना का प्रकोप धीरे धीरे बढ़ने लगा है।

Ludhiana Coronavirus Effect लुधियाना में कोरोना का प्रकोप धीरे धीरे बढ़ने लगा है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर गारमेंट्स मशीनरी मेन्यूफेक्चरर एवं सप्लायर एसोसिएशन (गमसा) प्रदर्शनी को स्थगित कर दिया गया है। गमसा का छठा एडिशन 26 फरवरी से एक मार्च तक आयोजित होना था।

Rohit KumarWed, 24 Feb 2021 04:08 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच जहां सरकार विभिन्न प्रकार की सावधानियां बरतने लगी है। वहीं अब इसका इफेक्ट भीड़ जुटने वाले आयोजनों पर भी दिखने लगा है। लुधियाना की होजरी, टेक्सटाइल एवं डाइंग इंडस्ट्री की अपग्रेडेशन के लिए हर साल लगने वाली प्रमुख प्रदर्शनी गारमेंट्स मशीनरी मेन्यूफेक्चरर एवं सप्लायर एसोसिएशन (गमसा) को कोविड के मौजूदा हालातों को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर ने 30 जनवरी को मनाई थी शादी की सालगिरह, निधन से सकते में फैंस

ज्ञात हो कि गमसा का छठा एडिशन 26 फरवरी से एक मार्च तक आयोजित होना था। ऐसे में कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण के चलते इसे 24 फरवरी दिन बुधवार को गमसा मैनेजमेंट की बैठक के बाद रद कर दिया गया है। इसको लेकर कोविड के कंट्रोल में आने के बाद अगली तिथि घोषित की जाएगी। गमसा के राम कृष्ण ने बताया कि यह फैसला आर्गनाइजरों, भाग लेने वाले उद्यमियों और विजिटर्स की सेफ्टी को लेकर लिया गया है। इस दौरान गमसा मैनेजमेंट के नरिंदर कुमार, राम कृष्ण, गुरप्रीत सिंह, परमेश वशिष्ट, अमित जैन, राजेश शर्मा एवं जतिंदर सुढेरा मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना में सरस मेले की तैयारियों को लेकर डीसी ने की मीटिंग, संचालन के लिए 250 अफसरों की तैनाती

गौर हो कि जिले में कोरोना का प्रकोप धीरे धीरे बढ़ने लगा है। कोरोना के केस बढ़ने का मुख्य कारण लोगों की ओर से कोरोना को हल्के में लेना और कोरोना से बचाव के लिए जारी हिदायतों का पालन नहीं करना है। लोग अपने घरों से बाहर जाते समय मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे है और न ही बाजारों में शारीरिक दूरी का ख्याल रखा जा रहा है। जिस कारण जिले में कोरोना के केस लगातार बढ़ने लगे है।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.