दुकानदार के सिर पर फोड़े शीशे के जार, हालत गंभीर

गांव कासाबाद में किराना की दुकान में घुसे युवकों ने जमकर गुंडागर्दी की। दुकान के काउंटर पर पड़े कांच के जार उठाकर दुकानदार के सिर पर फोड़ दिए। दुकान के अंदर भी सामान की तोड़फोड़ की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:47 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:47 AM (IST)
दुकानदार के सिर पर फोड़े शीशे के जार, हालत गंभीर
दुकानदार के सिर पर फोड़े शीशे के जार, हालत गंभीर

जासं, लुधियाना :

गांव कासाबाद में किराना की दुकान में घुसे युवकों ने जमकर गुंडागर्दी की। दुकान के काउंटर पर पड़े कांच के जार उठाकर दुकानदार के सिर पर फोड़ दिए। दुकान के अंदर भी सामान की तोड़फोड़ की। इसके बाद दुकानदार को घायल करने के बाद जान से मारने की धमकिया देते हुए फरार हो गए। दुकानदार को इलाज के लिए फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

पुलिस को दी शिकायत में बलराम गुप्ता ने बताया कि उनकी किराना व बिल्डिंग मैटिरियल की दुकान है। शनिवार को वह पिता के साथ जालंधर गया हुआ था। उसका बड़ा भाई शाम गुप्ता दुकान पर था। शाम के समय दुकान पर सामान खरीदने के लिए आए नशेड़ियों ने उधार देने के लिए कहा। मना करने पर वह दुकान के बाहर खड़े होकर गालियां निकालने लगे। जब उन्हें मना किया तो उन्होंने दुकान के अंदर जाकर शाम पर हमला कर दिया। हय पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। एसएचओ गोपाल कृष्ण का कहना है कि रविवार होने के कारण घायल की एमएलआर नहीं मिल पाई है। सोमवार को केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी