दो माह से नाबालिग लापता, अपहरण की आशंका

गांव गोबिदगढ़ की फौजी कालोनी निवासी किताबुद्दीन की 17 वर्षीय बेटी पिछले दो माह से लापता है। पिता का आरोप है कि किसी ने बेटी को कहीं छिपा कर रखा है। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:19 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:19 AM (IST)
दो माह से नाबालिग लापता, अपहरण की आशंका
दो माह से नाबालिग लापता, अपहरण की आशंका

जागरण संवाददाता, लुधियाना : गांव गोबिदगढ़ की फौजी कालोनी निवासी किताबुद्दीन की 17 वर्षीय बेटी पिछले दो माह से लापता है। पिता का आरोप है कि किसी ने बेटी को कहीं छिपा कर रखा है। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। किताबुद्दीन का कहना है कि उसकी बेटी पहले भी एक बार घर से नाराज होकर अपनी सहेलियों के पास चली गई थी, लेकिन फिर वापस आ गई। अब फिर से उसकी बेटी मई माह से गायब है।

-----

सिलाई सीखने गई लड़की हुई लापता

जासं, लुधियाना: इंदिरा कालोनी में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की घर से सिलाई सीखने के लिए गई, लेकिन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। लड़की की मां के बयान के आधार पर दरेसी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी है। बिद्रा कालोनी निवासी रिकू रानी ने पुलिस को शिकायत में कहा कि उनकी बेटी 26 जुलाई को घर से सिलाई सीखने के लिए गई थी, लेकिन लौट कर नहीं आई। सभी संभावित स्थानों पर उसकी खोजबीन की गई, लेकिन कोई अता-पता नहीं चला। उन्हें शक है कि कोई व्यक्ति उसे बरगला कर ले गया है और उसे छुपा कर रखे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी