लड़कों में गवर्नमेंट स्कूल कासाबाद व लड़कियों ने गिल ने बाजी मारी

लुधियाना बेसवाल एसोसिएशन की ओर से 8वीं सब जूनियर डिस्ट्रिक्ट बेसवाल चैंपियनशिप का आयोजन गवर्नमेंट ग‌र्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में करवाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 07:28 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 07:28 PM (IST)
लड़कों में गवर्नमेंट स्कूल कासाबाद व लड़कियों ने गिल ने बाजी मारी
लड़कों में गवर्नमेंट स्कूल कासाबाद व लड़कियों ने गिल ने बाजी मारी

संस, लुधियाना : लुधियाना बेसवाल एसोसिएशन की ओर से 8वीं सब जूनियर डिस्ट्रिक्ट बेसवाल चैंपियनशिप का आयोजन गवर्नमेंट ग‌र्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में करवाई गई। चैंपियनशिप में इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल, बीसीएम फोकल प्वाइंट, गुरु नानक बेसवाल क्लब, बीसीएम पक्खोवाल रोड़, गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल कासाबाद, नाइटएंगिल बेसवाल क्लब, खालसा वारियर्स बेसवाल क्लब, गिल बेसवाल क्लब टीम हिस्सा ले रही है। बुधवार को हुए मुकाबलों में गवर्नमेंट ग‌र्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने खालसा वारियर्स बेसवाल क्लब को 1-0 से मात दी। दूसरे मुकाबले में इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ने गुरु नानक बेसवाल क्लब को 2-1 से, बीसीएम फोकल प्वाइंट ने गिल बेसवाल क्लब को 4-2 से, गवर्नमेंट स्कूल कासाबाद ने नाइटएंगिल बेसवाल क्लब को 2-0 से मात दी। प्रथम सेमीफाइनल में गवर्नमेंट ग‌र्ल्स स्कूल गिल ने इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को 10-0 से मात दी। दूसरे सेमीफाइनल में गवर्नमेंट स्कूल कासाबाद ने बीसीएम फोकल प्वाइंट को 11-3 से मात दी। लड़कियों के फाइनल मुकाबले में गवर्नमेंट स्कूल गिल ने गवर्नमेंट ग‌र्ल्स स्कूल को 25-11 से मात दी। तीसरे स्थान में बीसीए स्कूल फोकल प्वाइंट ने इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को 2-1 से हराया।

लड़कों के फाइनल में गवर्नमेंट सी. सैं स्कूल कासाबाद ने बीसीएम फोकल प्वाइंट को 10-1 के अंतर से मात दी। तीसरे स्थान के मुकाबले में गुरु नानक माडल स्कूल ने डीएवी स्कूल पक्खोवाल रोड़ को 7-5 से हराया।

इस अवसर पर पंजाब बेसवाल एसोसिएशन सेकेट्री सुखदेव सिंह, लुधियाना बेसवाल अध्यक्ष हरबीर सिंह ग्रेवाल, नीरु, गुरदीप ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

chat bot
आपका साथी