जीएचजी कालेज में बीएड रजिस्ट्रेशन के लिए हेल्पडेस्क शुरू

जीएचजी खालसा कालेज आफ एजूकेशन गुरुसर सुधार ने संयुक्त बीएड काउंसलिग के तहत आनलाइन रजिस्ट्रेशन फार्म भरने के लिए हेल्प डेस्क की सुविधा शुरू की गई है ताकि बीएड के दाखिले के लिए विद्यार्थियों को कोई समस्या न हो। प्रिंसिपल डा. प्रगट सिंह गरचा ने बताया कि पंजाब की तीनों यूनिवर्सिटियों पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ व गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के कालेजों में बीएड 2021 के दाखिले के लिए फार्म 10 सितंबर 2021 से शुरू हो गए है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:23 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:23 PM (IST)
जीएचजी कालेज में बीएड रजिस्ट्रेशन के लिए हेल्पडेस्क शुरू
जीएचजी कालेज में बीएड रजिस्ट्रेशन के लिए हेल्पडेस्क शुरू

जागरण संवाददाता, जगराओं : जीएचजी खालसा कालेज आफ एजूकेशन गुरुसर सुधार ने संयुक्त बीएड काउंसलिग के तहत आनलाइन रजिस्ट्रेशन फार्म भरने के लिए हेल्प डेस्क की सुविधा शुरू की गई है ताकि बीएड के दाखिले के लिए विद्यार्थियों को कोई समस्या न हो। प्रिंसिपल डा. प्रगट सिंह गरचा ने बताया कि पंजाब की तीनों यूनिवर्सिटियों पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला, पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ व गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर के कालेजों में बीएड 2021 के दाखिले के लिए फार्म 10 सितंबर 2021 से शुरू हो गए है। इस कोर्स के चाहवान कालेज में आनलाइन फार्म भर सकते है। इसके अलावा कालेज की वेबसाइट पर उपलब्ध दाखिला लिक को क्लिक कर कोर्स संबंधी जानकारी ले सकते है।

प्रिंसिपल डा. गरचा ने कहा कि कालेज शिक्षा के क्षेत्र में आगे है और इलाके नौजवानों को सहायता प्रदान करने के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहती है। यह कालेज पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से जुड़ा है और नेशनल काउंसिल फार टीचर एजूकेशन नई दिल्ली से मान्यता प्राप्त है। राष्ट्रीय मूल्यांकन से ग्रेड ए प्राप्त है।

chat bot
आपका साथी