सुधार कालेज में शहीद दिवस पर करवाया वेबिनार

जीएचजी खालसा कालेज आफ एजूकेशन गुरुसर सुधार में काउंसिल फार टीचर एजूकेशन फाउंडेशन की सरपरस्ती में श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस को समर्पित वेबिनार करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:47 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:47 PM (IST)
सुधार कालेज में शहीद दिवस पर करवाया वेबिनार
सुधार कालेज में शहीद दिवस पर करवाया वेबिनार

जागरण संवाददाता, जगराओं : जीएचजी खालसा कालेज आफ एजूकेशन गुरुसर सुधार में काउंसिल फार टीचर एजूकेशन फाउंडेशन की सरपरस्ती में श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस को समर्पित वेबिनार करवाया गया। इसमें लगभग 100 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।

वेबिनार की शुरुआत गुरु जी के शब्द सुखमणि सुख अमृत प्रभ नाम। भगत जना कै मनि विश्राम से की गई। मंच का संचालन सहायक प्रोफेसर डा.जगजीत सिंह ने किया। काउंसिल फार टीचर एजूकेशन फाउंडेशन के प्रधान डा. खुशविदर कुमार ने बताया कि जीएचजी खालसा कालेज आफ एजूकेशन से मिलकर हम एक महत्वपूर्ण दिनों को मनाने की शुरूआत हुई है ताकि विद्यार्थियों को हमारे इतिहास के बारे में पूरी जानकारी मिल सके।

इस मौके पर पि्रंसिपल डा. प्रगट सिंह गरचा ने वेबिनार में शामिल सभी माननीय शख्सियतों का स्वागत करते हुए आज के मुख्य वक्ता डा.बलजीत सिंह विर्क सहायक प्रोफेसर, इतिहास विभाग, जीएचजी खालसा कालेज को रस्मी तौर पर कहा। वेबिनार में प्रतिभागियों ने शांतमय तरीके से विर्क के विचार सुने व अंत में कुछ सवाल भी आज के मुख्य वक्ता से पूछे। डा. विर्क ने बहुत बढि़या तरीके से कम शब्दों का प्रयोग करते हुए सवालों के जवाब दिए। इस मौके पर कालेज के सचिव डा.एसएस थिद ने प्रिसिपल ,अध्यापकों व विद्यार्थियों को सफलतापूर्वक बधाई दी।

chat bot
आपका साथी