GGNIMT का निशुल्क करियर गाइडेंस सेल विद्यार्थियों को देगा राहत, विद्यार्थी वर्चुअल ले सकेंगे जानकारी

लुधियाना में जीजीएनआइएमटी घुमारमंडी ने आनलाइन करियर काउंसलिंग सेल स्थापित किया है। बारहवीं और स्नातक के बाद छात्र किसी भी पाठ्यक्रम और स्ट्रीम के बारे में कोई भी जानकारी हासिल कर सकते हैं। विद्यार्थियों को उनके कौशल रुचियों और करियर के लक्ष्यों संबंधी स्टीक जानकारी मिलेगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:58 PM (IST)
GGNIMT का निशुल्क करियर गाइडेंस सेल विद्यार्थियों को देगा राहत, विद्यार्थी वर्चुअल ले सकेंगे जानकारी
जीजीएनआइएमटी घुमारमंडी ने आनलाइन करियर काउंसलिंग सेल स्थापित किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लाकडाउन के कारण विद्यार्थी इन दिनों दुविधा में हैं और अपने भविष्य के बारे में चिंतित हैं। छात्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए गुजरांवाला गुरु नानक इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नालाजी (जीजीएनआइएमटी) घुमारमंडी ने आनलाइन करियर काउंसलिंग सेल स्थापित किया है जो पेशेवर पाठ्यक्रमों के लिए मदद मांगने वाले छात्रों को विशेष सलाह देगा। बारहवीं और स्नातक के बाद छात्र किसी भी पाठ्यक्रम और स्ट्रीम के बारे में कोई भी जानकारी हासिल कर सकते हैं। विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ गूगल फार्म के माध्यम से विस्तृत पूछताछ के अलावा कोर्स का चयन करने में मदद करने के लिए व्हाट्सएप, वीडियो-आडियो काल के माध्यम से छात्रों से जुड़ सकेंगे।

जीकेईसी के अध्यक्ष डा एसपी सिंह ने कहा कि यह सेल छात्रों को उनके अगले करियर की चाल का पता लगाने में मदद करेगी। विद्यार्थियों को उनके कौशल, रुचियों और करियर के लक्ष्यों संबंधी स्टीक जानकारी मिलेगी। जीजीएनआइएमटी के निदेशक प्रो मंजीत सिंह छाबड़ा ने कहा कि छात्र डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट जीजीएनआइएमटीडाटओआरजी के माध्यम से विशेषज्ञों से संपर्क कर सकते हैं।

जीजीएनआइएमटी के प्रिंसिपल डा. हरप्रीत सिंह ने कहा कि काउंसलिंग सेल हमेशा उन लोगों के बीच काफी मांग में रहा है, जो करियर को उज्ज्वल बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि करियर काउंसलर उनके करियर की प्रगति के लिए चरण-दर-चरण योजना की सुविधा प्रदान करेंगे। विद्यार्थी करियर हेल्पलाइन के लिए 82880-99962 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी