गीतांजलि क्लब ने समर सीजन का किया वेलकम

किसी ने हाथ में गॉगल्स तो किसी ने हैट डाल फोटोज भेजी। कुछ ऐसा नजारा शनिवार गीतांजलि लेडीज क्लब की तरफ से कराए गए ऑनलाइन कार्यक्रम बीट द हीट में देखने को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 02:50 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 03:28 AM (IST)
गीतांजलि क्लब ने समर सीजन का किया वेलकम
गीतांजलि क्लब ने समर सीजन का किया वेलकम

जागरण संवाददाता, लुधियाना : किसी ने हाथ में गॉगल्स तो किसी ने हैट डालकर फोटो भेजी। कुछ ऐसा नजारा शनिवार को गीतांजलि लेडीज क्लब की तरफ से कराए गए ऑनलाइन कार्यक्रम 'बीट द हीट' में देखने को मिला। समर सीजन का वेलकम करने के लिए क्लब ने यह कार्यक्रम करवाया। कार्यक्रम को रोचक बनाने के लिए मेंबर्स को समर सीजन से संबंधित विभिन्न प्रॉपस दिए गए, जिनके साथ मेंबर्स को अपनी फोटो भेजनी थी। क्लब मेंबर्स ने छाता, तरबूज, विभिन्न जूस और आइसक्रीम के साथ फोटो भेजी। हालांकि, इस कार्यक्रम में किसी तरह का कोई आयु वर्ग नहीं रखा गया। विजेता रहने वाले मेंबर्स को विभिन्न टाइटल्स भी दिए गए। प्रेसीडेंस सुनीता दत्ता ने कहा कि समर सीजन का वेलकम करने के लिए ऑनलाइन ही यह प्रतियोगिता क्लब मेंबर्स के लिए विभिन्न प्रॉपस के साथ आयोजित की गई, जिसमें निर्णायक की भूमिका एडवाइजरी सदस्य अनीता मूर्ति सूद और अमरजीत कौर ढिल्लो ने निभाई। कार्यक्रम में चेयरपर्सन आदर्श कुंद्रा, डॉ. जे बिद्रा, सेक्रेटरी सीमा नागपाल, ज्वाइंट सेक्रेटरी उमा गुप्ता, नीलम विष्ठ, रीता सूद, अंजू शर्मा और अनिका सहगल आदि ने हिस्सा लिया।

स्टोरी टैलिग को हैंड पपेट के जरिए दर्शाया

जासं, लुधियाना : नटखट स्टेप्स क्लब की तरफ से बच्चों को तरह-तरह के टास्क दिए जा रहे हैं। इस सप्ताह बच्चों को स्टोरी टैलिंग प्रतियोगिता का टास्क दिया। बच्चों में इस प्रतियोगिता के प्रति काफी उत्साह देखने को मिला। किसी ने पपेट के माध्यम से टिकटॉक तैयार किया, किसी ने परिवार का दृश्य दिखाया, तो किसी ने सजावटी सामान को पपेट शो के माध्यम से तैयार किया। स्कूल डायरेक्टर भारती सचदेवा ने कहा कि बच्चों को हर सप्ताह ही टास्क दिए जाते हैं, ताकि वह बोरियत भी महसूस न सके और क्रिएटिव भी बने रहे।

chat bot
आपका साथी