लुधियाना में शिव सेना युवा विंग प्रदेश सचिव गौतम बोले- हौजरी उद्योग को बर्बाद करने पर तुली पंजाब सरकार

लुधियाना में शिव सेना युवा विंग के प्रदेश सचिव गौतम सूद ने पंजाब सरकार द्वारा लगाए लॉकडाउन अथवा कर्फ्यू को निंदनीय बताया है। गौतम ने कहा कि दुकानदार दुकानों में भरे गर्मियों के मॉल को न बेच पाए तो सर्दियों के सीजन प्रभावित होने के आसार प्रकट हो रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:58 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:58 PM (IST)
लुधियाना में शिव सेना युवा विंग प्रदेश सचिव गौतम बोले- हौजरी उद्योग को बर्बाद करने पर तुली पंजाब सरकार
लुधियाना में शिव सेना युवा विंग प्रदेश सचिव गौतम सूद। फाइल फोटो

लुधियाना, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव करने की आड़ में अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन अथवा कर्फ्यू पर बरसते हुए शिव सेना (बाला साहेब ठाकरे) युवा विंग के प्रदेश सचिव गौतम सूद ने व्यापारियों के हित में उतरते हुए इसे निंदनीय बताया है। गौतम सूद ने कहा कि विभिन्न जिलों व शहरों में अलग-अलग प्रकार के समय से दुकानें खुलवाने का निर्णय बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। गौतम सूद ने कहा कि हैरानी की बात है कि सबसे कम समय दुकानें खोलने को मिलने के बावजूद बाजारों में लोगों की भीड़ को प्रशासन का कम नहीं कर पाना साफ प्रमाण दे रहा है कि लोगों ने सरकार व प्रशासन के इस फैसले पर अपना विरोध जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

गौतम सूद ने कहा कि यदि दुकानदार अपनी दुकानों में भरे गर्मियों के मॉल को न बेच पाए तो आगामी सर्दियों के सीजन के प्रभावित होने के आसार प्रकट हो रहे है जिस पर हौजरी उघोग पर गहरा असर देखने को मिल सकता है। गौतम सूद ने सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों पर कहा कि दुनिया भर से लुधियाना के प्रसिद्ध हौजरी जगत को सरकार लॉकडाउन की भेंट चढ़ाकर सरकार बर्बाद करने को तुली है जिससे हौजरी व्यापारियों में बेहद रोष की लहर है।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Vegetable Rate List : ये है शुक्रवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, यहां देखें क्या है भाव

उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से आग्रह करते हुए कहा कि लुधियाना मे शाम 5 बजे तक दुकानें खोलने के निर्देश पुनः जारी किए जाएं साथ ही कोरोना से बचाव के लिए दुकानदारों व व्यापारियों को भी सूद द्वारा अपील करते हुए मास्क पहनने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने की बात कही।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी