पंजाब के कोटकपूरा में गैंगवार, दोनों तरफ से हुई फायरिंग, हरियाणा निवासी युवक की मौत

पंजाब के कोटकपूरा में हुई गैंगवार में हरियाणा निवासी एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों ओर से गोलियां चली जिससे इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:50 PM (IST)
पंजाब के कोटकपूरा में गैंगवार, दोनों तरफ से हुई फायरिंग, हरियाणा निवासी युवक की मौत
पंजाब के कोटकपूरा में गैंगवार। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, कोटकपूरा [फरीदकोट]। यहां जलालेआना रोड पर घटी एक गैंगवार की घटना में दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उसकी जेब में पड़े ड्राइविंग लाइसेंस से हुई है। मृतक दीपक सिंह पुत्र बच्चू सिंह निवासी गांव फिरोजपुर राजपूत जिला पलवल (हरियाणा) का रहने वाला था। मृतक के सिर पर गोलियां लगे होने के कारण उसने अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया था।

सीआईए स्टाफ फरीदकोट और जिला फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर जांच में जुटी हुई है। पुलिस को मौके से लगभग 15 चली हुई गोलियों के खोल मिले हैं। बताया जा रहा है कि अरोपित अपनी कार में जलालेआना रोड के निकट मिन्नी सिनेमा के पास आए थे। इस दौरान दो आरोपित मोटरसाइकिल पर आए। इसी बीच, दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर पूरा इलाका दहशत में आ गया।

दीपक सिंह उस समय अपने एक और साथी रवेल सिंह गांव वाड़ा दराका के साथ था। पुलिस सूत्रों मुताबिक जो गोली दीपक सिंह को लगी है वास्तव में उसे रवेल सिंह को मारने के लिए योजना बनाई गई थी। जांच की पहली नजर में यह घटना गैंगवार के साथ जुड़ी दिखाई दे रही है।

गोली लगने से घायल 25 वर्षीय युवक दीपक सिंह को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, परंतु अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। जब इस संबंधी एसएसपी फरीदकोट सवरनदीप सिंह के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि फायरिंग दोनों तरफ से हुई है। निशाने पर कोई और था, और मारा कोई और गया है। वैसे पुलिस जांच कर रही है, इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी