गैंगस्टर जेल में बंद, मां स्कॉर्पियो में सवार हो दो लोगों के साथ पहुंच गई मोगा में व्यापारी से रंगदारी लेने

लुधियाना में सोना लूट मामले में अमृतसर जेल में बंद गैंगस्टर गगनदीप की रंगदारी वसूलने के लिए मोगा के व्यापारी के पास पहुंच गई। पुलिस ने उसे साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 02:51 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 02:52 PM (IST)
गैंगस्टर जेल में बंद, मां स्कॉर्पियो में सवार हो दो लोगों के साथ पहुंच गई मोगा में व्यापारी से रंगदारी लेने
गैंगस्टर जेल में बंद, मां स्कॉर्पियो में सवार हो दो लोगों के साथ पहुंच गई मोगा में व्यापारी से रंगदारी लेने

जेएनएन, मोगा। लुधियाना से 30 किलो सोने की लूट के मामले में अमृतसर जेल में बंद गगनदीप सिंह उर्फ गगन जज नामक गैंगस्टर ने शहर के एक बड़े व्यापारी को फोन करके रंगदारी मांगी थी। रंगदारी की रकम लेने गैंगस्टर की मां दो लोगों को साथ लेकर स्कॉर्पियो गाड़ी में पहुंची। थाना साउथ सिटी पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर स्कॉर्पियो (पीबी-05एके-0844) को कब्जे में ले लिया है। आरोपितों के पास से 25 ङ्क्षजदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

थाना सिटी दक्षिणी के प्रभारी संदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि लुधियाना में सोने की लूट के मामले में गिरफ्तार गगन इस समय अमृतसर जेल में बंद है। जेल से ही वह फोन करके रंगदारी मांगता है। मोगा के एक व्यापारी से भी उसने मांगी थी। रंगदारी की रकम लेने के लिए गैंगस्टर की मां स्र्वणजीत कौर निवासी फिरोजपुर अपने साथ हरप्रीत सिंह निवासी गांव भूंबा (फिरोजपुर) और अमनदीप सिंह निवासी गांव चूहड़चक्क को लेकर पहुंची थी।

रंगदारी न देने पर 14 जुलाई को शहर के न्यू टाउन के व्यापारी तेजिदर सिंह पिंका की हत्या के बाद पुलिस गैंगस्टरों पर लगातार नजर रखे हुए हैं। उधर, शहर के व्यापारियों को रंगदारी के लिए फोन आने का सिलसिला लगातार जारी है। इसके बाद पुलिस शहर के व्यापारियों के फोन कॉल लगातार ट्रैस कर रही है। गगन की फोन कॉल के आधार पर पुलिस ने स्कॉर्पियो कार में सवार गैंगस्टर की मां व अन्य का पीछा करना शुरू कर दिया।

मोगा पहुंचते ही थाना साउथ सिटी पुलिस ने बहोना चौक से तीनों को दबोच लिया। थाना प्रभारी संदीप सिंह का कहना है कि अभी इस मामले में वे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते हैं। आरोपितों को अदालत में पेश कर उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। पूछताछ के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी। जल्द ही गगन को अमृतसर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा।

पुलिस ने 13 मार्च को गगनदीप को किया था काबू

पुलिस के मुताबिक अमृतसर जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर गगनदीप सिंह उर्फ गगन जज को लुधियाना में गिल रोड स्थित इंडिया इनफोलाइन फाइनांस लिमिटेड से इस साल फरवरी में 30 किलो सोने की लूट के मामले में नामजद किया गया था। उसे इसी मामले में 13 मार्च को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: पति की मौजूदगी में ही पत्नी बनाती थी प्रेमी से संबंध, ससुर ने विरोध किया तो पति व प्रेमी के साथ मिल मार डाला

यह भी पढ़ें: IAS सोनल गोयल के बढ़ रहे कद्रदान, पग घुंघरू बांध सीख रहीं कथक, पढ़ें... हरियाणा की और भी रोचक खबरें

यह भी पढ़ें: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इस बार बन रहा वृद्धि योग, जानें व्रत रखना कब रहेगा शुभ

यह भी पढ़ें: बड़ी शातिर हैं ये महिलाएं, लुधियाना जीटी रोड पर जिस्म दिखा ऐसे फंसाती थी शिकार, खुद फंसी जाल में

chat bot
आपका साथी