रमनदीप को सड़क पर घसीटते रहे गैंगस्टर, पूरा शरीर छलनी कर दिया था

शिमलापुरी के क्वालिटी चौक में रमनदीप की हत्या के बाद पुलिस ने हत्या की धाराएं बढ़ाकर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 02:50 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 02:50 AM (IST)
रमनदीप को सड़क पर घसीटते रहे गैंगस्टर,  पूरा शरीर छलनी कर दिया था
रमनदीप को सड़क पर घसीटते रहे गैंगस्टर, पूरा शरीर छलनी कर दिया था

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शिमलापुरी के क्वालिटी चौक में युवक रमनदीप की हत्या के बाद पुलिस ने हत्या की धाराएं बढ़ाकर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जिसमें आरोपित रमन को घसीटते हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक कर मामले की जांच की जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार देर रात क्वालिटी चौक में दो युवकों रमनदीप और गगनदीप पर दर्जन भर हथियारबंद युवकों ने हमला कर दिया था। इस हमले में रमनदीप की मौत हो गई थी और उसका साथी गगनदीप अभी भी ईएएसआइ अस्पताल में दाखिल है। रमनदीप का सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया गया। उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। रमनदीप के भाई सैंडी का कहना है कि उच्च अधिकारियों ने आश्वासन दिलाया है कि वे आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। दूसरी तरफ घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें आरोपित रमनदीप को सड़क पर घसीटते हुए दिख रहे हैं। यही नहीं उस पर दर्जन से भी ज्यादा वार किए गए थे। उसका पूरा शरीर छलनी कर दिया था। उसकी मौत सिर में चोट लगने की वजह बताई जा रही है। मामले के जांच अधिकारी दिलबाग सिंह के अनुसार आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और कई जगहों पर छापामारी की जा रही है।

फोन कर बुलाया था हमलावरों ने

शिमलापुरी के क्वालिटी चौक में पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए बदमाशों ने रमनदीप की हत्या की। हमलावरों ने गगनदीप को एक अन्य युवक से फोन करवाकर मौके पर बुलाया था। गगनदीप के साथ रमनदीप भी गया हुआ था। वहीं, पुलिस ने इस मामले में सोनू कांचा, सोनू कुमार, विजय कुमार व जसविदर सिंह समेत छह अज्ञात लोगों पर आपराधिक मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी