Crime In Ludhiana: लुधियाना में गैंगस्टर के तीन गुर्गे गिरफ्तार, पिस्टल, कारतूस व हेरोइन बरामद

Crime In Ludhiana थाना दुगरी पुलिस ने एक गैंगस्टर के तीन गुर्गों को देसी पिस्टल 3 जिंदा कारतूस तथा 30 ग्राम हेराेइन के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि गैंगस्टर तथा दो अन्य आरोपितों की पुलिस को तलाश है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 01:25 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 01:25 PM (IST)
Crime In Ludhiana: लुधियाना में गैंगस्टर के तीन गुर्गे गिरफ्तार, पिस्टल, कारतूस व हेरोइन बरामद
थाना दुगरी पुलिस ने गैंगस्टर के तीन गुर्गों गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Crime In Ludhiana: थाना दुगरी पुलिस ने एक गैंगस्टर के तीन गुर्गों को देसी पिस्टल, 3 जिंदा कारतूस तथा 30 ग्राम हेराेइन के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि गैंगस्टर तथा दो अन्य आरोपितों की पुलिस को तलाश है। सभी के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपितों को मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ सुखदेव राज ने बताया कि पकड़े गए आरोपित दुगरी की सीआरपीएफ कालोनी निवासी गुरदीप सिंह, गांव हुमाऊंपुरा निवासी अमनदीप सिंह तथा धांधरां रोड के खन्ना इंक्लेव निवासी साहिल धवन के रूप में हुई। उनके साथी गैंगस्टर विक्की मराडो समेत दुगरी के निर्मल नगर निवासी अजय कुमार तथा भाई हिम्मत सिंह नगर निवासी गुरमीत सिंह की पुलिस को तलाश है। पुलिस को सोमवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित हेरोइन तस्करी का काम करते हैं। उनके पास 32 बोर की एक पिस्टल तथा कारतूस भी है। आज भी तीनों आरोपित जुपिटर नंबर पीबी 19 आर 9360 पर सवार होकर सीआरपीएफ कालोनी की तरफ से आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में आयकर विभाग के अधिकारी बनकर प्रापर्टी डीलर के घर में घुसे तीन नौसरबाज, लोगों ने पीछा कर एक काे पकड़ा

पकड़े गए आरोपितों से की जा रही पूछताछ

सूचना के आधार पर दुगरी नहर पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उक्त पिस्टल व कारतूस विक्की मराडो के हैं। वह कभी कभार अपना असलहा उन्हें दे दिया करता था। सुखदेव राज ने कहा कि अन्य तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। पकड़े गए आरोपितों से की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: लुधियाना में बिजली संकट गहराया, 8 से 10 घंटे के कट लगने से लोग पीने के पानी को तरसे

chat bot
आपका साथी