बठिंडा जेल में गुरदासपुर के गैंगस्टर को पड़ा दिल का दाैरा, फरीदकोट मेडिकल कालेज किया रेफर

केंद्रीय जेल बठिंडा में बंद गैंगस्टर राजवीर गुरदासपुर को शुक्रवार रात अचानक हार्ट अटैक पड़ गया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। जेल प्रशासन की तरफ से गैंगस्टर को उपचार के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा में भर्ती करवाया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:35 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:35 AM (IST)
बठिंडा जेल में गुरदासपुर के गैंगस्टर को पड़ा दिल का दाैरा, फरीदकोट मेडिकल कालेज किया रेफर
बठिंडा सेंट्रल जेल में कैदी काे आया हार्ट अटैक। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, बठिंडा। केंद्रीय जेल बठिंडा में बंद गैंगस्टर राजवीर गुरदासपुर को शुक्रवार रात अचानक हार्ट अटैक पड़ गया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। जेल प्रशासन की तरफ से गैंगस्टर को उपचार के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा में भर्ती करवाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उक्त गैंगस्टर को इलाज हेतु फरीदकोट रेफर कर दिया गया। दरअसल, बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद ए कैटेगरी के 32 वर्षीय गैंगस्टर राजवीर गुरदासपुर को शुक्रवार अचानक दिल का दौरा पड़ा गया।

जेल विभाग ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी भारी संख्या में पुलिस एंबुलेंस लेकर जेल पहुंची और पूरी सुरक्षा के साथ उक्त गैंगस्टर को सिविल अस्पताल में लाया गया। अस्पताल में में तैनात डॉक्टरों ने उक्त गैंगस्टर का प्राथमिक उपचार किया और उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया पुलिस की दर्जनों गाड़ियां एंबुलेंस के साथ निकली और उसे फरीदकोट पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें-पंजाब के मुक्तसर में बेअदबी मामले में आराेपित डेरा प्रेमी की हत्या, बाइक सवाराें ने चाय पत्ती मांगने के बहाने सिर में मारी गोली

यह भी पढ़ें-5 लीटर अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार

बठिंडा। थाना रामा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव जजल में छापेमारी कर 5 लीटर अवैध समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। एएसआइ जगतार सिंह के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गांव जजल निवासी टेक सिंह अवैध शराब बनाने और तस्करी करने का काम करता है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने उसके ठिकाने पर छापेमारी कर आरोपित टेक सिंह को 5 लीटर अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि आराेपित से पूछताछ की जा रही है, जिसमें बड़े खुलासे हाेने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: 50 साल में चौथी बार दिसंबर में 27 डिग्री तक पहुंचा तापमान, कल बारिश के आसार

chat bot
आपका साथी