मोगा में पकड़े गैंगस्टर हरमन भाऊ ने लुधियाना में छीनी थी कार

मोगा में गिरफ्तार कुख्यात गैंगस्टर हरमनदीप सिंह उर्फ हरमन भाऊ ने लुधियाना में भी वारदात की थीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:30 AM (IST)
मोगा में पकड़े गैंगस्टर हरमन भाऊ ने लुधियाना में छीनी थी कार
मोगा में पकड़े गैंगस्टर हरमन भाऊ ने लुधियाना में छीनी थी कार

जागरण टीम : मोगा, लुधियाना : मोगा में गिरफ्तार कुख्यात शार्पशूटर व गैंगस्टर हरमनदीप सिंह उर्फ हरमन भाऊ मोगा, फरीदकोट, लुधियाना, पंचकूला और तरनतारन जिले में रंगदारी मांगने, जानलेवा हमला करने जैसे 10 संगीन मामलों में संलिप्त रहा है। पांचों जिलों में उसकी दहशत थी। आरोपित ने दो जून को थाना सिधवांबेट के अंतर्गत आते इलाके में सुपारी लेने के बाद एक व्यक्ति पर फायरिग की थी। तीन सितंबर को पुलिस स्टेशन दाखा क्षेत्र में पिस्तौल के बल पर कार भी छीनी थी।

डीएसपी (डी) जंगजीत सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपित को पुलिस शनिवार को अदालत में पेश कर रिमांड लेगी। बता दें कि हरमन भाऊ को पकड़े जाने के बारे में दैनिक जागरण 22 अक्टूबर को समाचार प्रकाशित कर चुका है, मगर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बारे में शुक्रवार को पत्रकारों को जानकारी दी।

एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि तरनतारन जिले के चीमा गांव के निवासी हरमनदीप सिह को थाना मेहना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके दो साथियों अजय कुमार उर्फ मणि निवासी कोटकपूरा और अमृतपाल सिंह उर्फ भिंदर निवासी भिडर कलां को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है। हरमनजीत से पुलिस ने दो हजार नशे की गोलियां, छह कारतूस व .12 बोर का एक तमंचा बरामद किया है। हरमन भाऊ पर 10 केस दर्ज हैं। आरोपित से पंचकूला में छीनी गई फा‌र्च्यूनर गाड़ी, कोटकपूरा में अस्पताल के गार्ड से छीनी गई .12 बोर की बंदूक भी बरामद की है।

chat bot
आपका साथी