पिता की मौत, मां जेल में, पंजाब में मौसी ने किया नाबालिग भांजी की अस्मत का सौदा, मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि

पंजाब के फिरोजपुर में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। नाबालिग लड़की का दुष्कर्म उसकी मौसी ने ही करवाया। लड़की के पिता की मौत हो चुकी है जबकि उसकी मां हत्या के एक मामले में जेल में बंद है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:05 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:30 AM (IST)
पिता की मौत, मां जेल में, पंजाब में मौसी ने किया नाबालिग भांजी की अस्मत का सौदा, मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि
फिरोजपुर में मौसी ने करवाया भांजी का सामूहिक दुष्कर्म। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, फिरोजपुर। पिता की मौत और हत्या के मामले मां के जेल जाने के बाद नानी के पास रहती 15 वर्षीय नाबालिगा को उसकी मौसी ही नौकरी के बहाने साथ ले गई और हवस के दरिंदों को सौंप दिया। आरोपित मौसी अपनी भांजी को चार अप्रैल को शहर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी के क्वार्टर में ले गई, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सुबह मौका पाकर पीड़िता भागकर घर पहुंची और सारी घटना दूसरी मौसी को बताई। मौसी उसका मेडिकल कराने सिविल अस्पताल ले गई, जहां उससे दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

पुलिस ने आरोपित मौसी सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना वूमेन सेल फिरोजपुर की इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रजवंत कौर ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के पिता की मौत होने के बाद उसकी मां हत्या के एक मामले में केंद्रीय जेल फिरोजपुर में बंद है। इस कारण पीडि़ता अपनी बहन व भाई के साथ नानी के घर रहती है।

पीड़िता ने बताया कि उसकी आरोपित मौसी, छोती उर्फ पुरुषोत्तम प्रधान व नन्ना उसे नौकरी दिलाने के बहाने हाउसिंग बोर्ड कालोनी के क्वार्टरों में ले गई, जहां पर एक पूर्व अकाली विधायक के सचिव रहे बलजिंदर सिंह व एक अन्य व्यक्ति मौजूद था। बलजिंदर ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित नन्ना, छोती व एक अज्ञात व्यक्ति ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह मौके पाकर वह वहां से भागकर घर आई और दूसरी मौसी को सारी बता बताई। जांच अधिकारी रजवंत कौर ने बताया कि पुलिस ने आरोपित मौसी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपित फरार हैं।

पीड़िता ने आरोपित पर लगाए धमकाने के आरोप

पीड़िता ने शुक्रवार को अपने परिजनों के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। पीडि़ता ने कहा कि आरोपित बलजिंदर केस वापस लेने के लिए धमका रहा है और इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर धमकी दे रहा है। उसे आरोपितों से खतरा है।

उधर, आरोपित बलजिंदर सिंह ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर इसे राजनीति से प्रेरित बताया है। उसने कहा कि महज पंद्रह साल की लड़की उसकी बेटी के समान है। उसने इस केस के पीछे कई कांग्रेसी नेताओं के नाम लिए हैं। बलजिंदर ने कहा कि पुलिस की धक्केशाही के खिलाफ जल्द थाना सिटी के सामने धरना दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी