लुटेरा गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, एक फरार

मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूट की वारदातें करने वाले गैंग के तीन में से दो सदस्यों को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से मोटरसाइकिल तथा लूटा गया एक मोबाइल बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:54 PM (IST)
लुटेरा गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, एक फरार
लुटेरा गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, एक फरार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : मोटरसाइकिल पर सवार होकर लूट की वारदातें करने वाले गैंग के तीन में से दो सदस्यों को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से मोटरसाइकिल तथा लूटा गया एक मोबाइल बरामद हुआ है।

पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार को अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है। एएसआई विजय कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान एकता कालोनी निवासी बलवीर कुमार तथा गांव रोड़ निवासी जंगीर सिंह के रूप में हुई। उनके तीसरे साथी की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने गांव गहलेवाल निवासी मनजीत कौर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि बुधवार वो कैलाश नगर स्थित स्कूल में बच्चों की दाखिला फीस जमा कराने के बाद वापस घर लौट रही थी। जब गांव गहलेवाल के शंकर रोड कट के पास पहुंची। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने जबरदस्ती रोक लिया। आरोपित उसके हाथ में पकड़ा मोबाइल झपट कर फरार हो गए। मोबाइल के कवर में 3 हजार रुपये की नकदी भी थी। एएसआई विजय कुमार ने बताया कि जांच पड़ताल में पता चला कि उक्त बदमाशों ने ही वो वारदात की है। इसके चलते वीरवार शाम सूचना के आधार पर गांव गहलेवाल में दबिश देकर दोनों को काबू कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी