Gambling In Ludhiana: लुधियाना में सरकारी लाटरी के नाम पर पर्ची से करता था दड़ा-सट्टा, गिरफ्तार

Gambling In Ludhiana पंजाब स्टेट लाटरी बेचने के नाम पर पर्ची से दड़ा सट्टा करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। शहर में दडे़-सट्टे का खेल बेखाैफ जारी है। पुलिस थानाें में ऐसे कई मामले लंबित है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:06 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:06 PM (IST)
Gambling In Ludhiana: लुधियाना में सरकारी लाटरी के नाम पर पर्ची से करता था दड़ा-सट्टा, गिरफ्तार
पंजाब स्टेट लाटरी बेचता एक गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, लुधियाना। Gambling In Ludhiana: पंजाब स्टेट लाटरी बेचने के नाम पर पर्ची से दड़ा सट्टा करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार काकोवाल रोड टी प्वाइंट पर पुलिस टीम तैनात थी। इसी दौरान किसी ने सूचित किया कि उक्त आरोपित सरकारी लाटरी के नाम पर पर्ची में दड़ा सट्टा का खेल कर रहा है। पुलिस ने छापा मारकर मौके से दड़ा सट्टा की पर्ची और 1930 रुपये बरामद किए। साथ ही आरोपित राजीव धीर (निवासी जनकपुरी) को धारा 420, 94-ए और लाटरी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें-Misdeed in Ludhiana: सड़क से महिला को जबरन झोपड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म, आराेपित गिरफ्तार

शहर में दडे़-सट्टे का खेल बेखाैफ जारी

गाैरतलब है कि शहर में दडे़-सट्टे का खेल बेखाैफ जारी है। पुलिस थानाें में ऐसे कई मामले लंबित है। हालांकि पुलिस आराेपिताें काे गिरफ्तार कर मामला दर्ज करती है, लेकिन वह अदालत से जमानत पर छूटने के बाद फिर सट्टेबाजी के धंधे में उतर जाते हैं।

यह भी पढ़ें-अबाेहर में आंगनबाडी वर्करों ने MLA नत्थूराम के कार्यालय समक्ष की भूख हडताल, सुखमणि साहिब का पाठ किया

यह भी पढ़ें-लुधियाना में कार सवार हेरोइन के साथ गिरफ्तार

लुधियाना। सलेम टाबरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार सवार दो लोगों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पेट्रोलिंग टीम जीटी रोड के पास गांव भौर के पास थी। इसी दौरान मुखबीर ने सूचित किया कि दो लोग अपनी इंडिका कार (पीबी 10 बीएस 1400) में हेरोइन सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर छापा मारकर आरोपित गुरपिंदर सिंह (निवासी भुंदड़ी) और जसविंदर सिंह (सिधवां खुर्द) को दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से 50 ग्राम हेरोइन बरामद की। साथ ही कार को जब्त कर लिया। दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-जानिए कौन है पंजाब में सियासी भूचाल लाने वाली पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम, पहली बार 2004 में मिली थी कैप्टन से

chat bot
आपका साथी