लुधियाना में हत्या के मामले में भगोड़ा 14 मोबाइल व मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार

शहर में हत्या के मामले में भगोड़ा करार दिए जा चुके अभियुक्त को पुलिस की सीआइए-2 पुलिस ने 14 मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:04 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:04 PM (IST)
लुधियाना में हत्या के मामले में भगोड़ा 14 मोबाइल व मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार
चोरी के मोटरसाइकिल पर करता था झपटमारी की वारदातें। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। हत्या के मामले में भगोड़ा करार दिए जा चुके अभियुक्त को पुलिस की सीआइए-2 पुलिस ने 14 मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थाना मोती नगर में केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में बुड्ढा दरिया के किनारे 2500 पेड़ लगाएंगे बाबा सेवा सिंह, NGT चेयरमैन ने किया अभियान का शुभारंभ

एएसआइ पवनजीत ने बताया कि आरोपित की पहचान शिमला पुरी के हरिकृष्ण नगर की गली नंबर 8 निवासी वरिंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार दोपहर गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी के यामहा मोटरसाइकिल पर सवार होकर राहगीरों के साथ झपटमारी की वारदातें करता है। आज भी वो बिना नंबर प्लेट लगे काले रंग के यामहा मोटरसाइकिल पर सवार होकर आरती स्टील के पीछे से निकल शेरपुर चौक की ओर झपटे गए मोबाइल फोन बेचने के लिए जा रहा है।

सूचना के आधार पर शेरपुर स्थित पानी वाली टंकी के पास दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। उसके कब्जे से उक्त मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद किया गया। पवनजीत ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपित के खिलाफ थाना शिमला पुरी में विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत 4 केस दर्ज हैं। उनमें से 2011 में दर्ज हुए हत्या के केस में वो जमानत पर आने के बाद फरार हो गया था। जिसमें अदालत ने उसे भगोड़ा करार दे दिया था। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी