सब्जियां बेचने वालों ने नहीं पहने थे दस्‍ताने व मास्‍क, पुलिस ने चार किए गिरफ्तार

कर्फ्यू के दौरान बिना मंजूरी बिना मास्क और दस्ताने पहने सब्जियां बेचने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

By SatpaulEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 03:04 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 03:04 PM (IST)
सब्जियां बेचने वालों ने नहीं पहने थे दस्‍ताने व मास्‍क, पुलिस ने चार किए गिरफ्तार
सब्जियां बेचने वालों ने नहीं पहने थे दस्‍ताने व मास्‍क, पुलिस ने चार किए गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। कर्फ्यू के दौरान बिना मंजूरी, बिना मास्क और दस्ताने पहने सब्जियां बेचने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने सलेम टाबरी पेट्रोल पंप के पास छोटा हाथी, बोलेरो गाड़ी और थ्री-व्हीलर लगा कर सब्जियां बेच रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास ग्राहकों की भीड़ जमा थी और उन्होंने ने मास्क व दस्ताने नहीं पहने थे।

एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गोपाल नगर निवासी उदेश तिवारी, मायापुरी चौक निवासी पवन कुमार तथा बिंद्रा कॉलोनी निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई। उधर, थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने ताजपुर रोड के गुरु नानक नगर इलाके में दबिश देकर छोटा हाथी पर सब्जियां बेच रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआई हरदयाल सिंह ने बताया कि आराेपित की पहचान ताजपुर रोड के गुरु रामदास नगर निवासी रणजीत सिंह के रूप में हुई है।

लाॅकडाउन में खोल रखी थी दुकानें, तीन गिरफ्तार

कर्फ्यू व लॉक डाउन के दौरान दुकानें खोलने वाले लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की। मौके पर तीन लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ दो केस दर्ज किए गए। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने मिलर गंज के सर्विस रोड इलाके में मिठाई की दुकान खोल कर बैठे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एएसआइ शौकीन सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान मिलर गंज सर्विस रोड निवासी मोहन लाल तथा मिट्ठू के रूप में हुई। मंगलवार पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपितों ने दुकान का आधा शटर उठा रखा है। जहां से वो ग्राहकों को मिठाइयां बेच रहे हैं। जिसके चलते वहां ग्राहकों की भीड़ जमा है। जिसके चलते पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।

उधर, थाना जमालपुर पुलिस ने जमालपुर रोड के ड्रीम पार्क इलाके में खुली फास्ट फूड की दुकान के मालिक को गिरफ्तार किया। एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जमालपुर की गोबिंद कॉलोनी निवासी करण बुद्धिराजा के रूप में हुई। मंगलवार पुलिस ने गश्त के दौरान देखा कि ड्रीम पार्क के पास आरोपित की चिल्ली मिली दुकान खुली हुई थी। जिसका सारा सामान बाहर पड़ा हुआ था। 

chat bot
आपका साथी