Ludhiana Coronavirus Update ः लुधियाना में बीसीएम व डीपीएस के चार स्टूडेंट, गडवासू व दो स्कूलों के तीन टीचर पाजिटिव

लुधियाना में रविवार को कोरोना के 74 मामले सामने आए। मरीजों में चार स्टूडेंट और तीन टीचर शामिल रहे। इस समय जिले में कोरोना के 554 एक्टिव केस हैं। वहीं जब से स्कूल खुले हैं बच्चे भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:32 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:32 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update ः  लुधियाना में बीसीएम व डीपीएस के चार स्टूडेंट, गडवासू व दो स्कूलों के तीन टीचर पाजिटिव
लुधियाना में कोरोना की चपेट में बच्चे भी आने लगे हैं।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में रविवार को कोरोना के 74 मामले सामने आए। इनमें से 63 जिले से संबंधित रहे। मरीजों में चार स्टूडेंट और तीन टीचर शामिल रहे। सेहत विभाग से मिली जानकारी मुताबिक डीपीएस के दो और स्टूडेंट पाजिटिव आ गए हैं।

डीपीएस के पांच स्टूडेंट पाजिटिव आ चुके हैं। इसके अलावा बीसीएम स्कूल बसंत एवेन्यू के दो स्टूडेंट संक्रमित मिले हैं। दूसरी तरफ वेटरनरी यूनिवर्सिटी (गडवासू), बीसीएम स्कूल दुगरी और सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल माछीवाड़ा के एक-एक टीचर की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।  इस समय जिले में कोरोना के 554 एक्टिव केस हैं।

स्कूलों में बढ़ते संक्रमण से अभिभावक चिंता में
जिले में दिसंबर तक बच्चे कोरोना से सुरक्षित थे, लेकिन जैसे ही स्कूल खुले बच्चे भी कोरोना की चपेट में आने लगे। जनवरी में तीन सरकारी स्कूलों में 69 स्टूडेंट, टीचर कोरोना संक्रमित पाए गए, जबकि फरवरी में अब तक 28 स्कूलों में 182 स्टूडेंट, टीचर व स्टाफ सदस्य पाजिटिव पाए जा चुके हैं। सेहत विभाग के मुताबिक सूबे में सबसे अधिक पाजिटिविटी रेट लुधियाना के स्कूलों से है। पंजाब के स्कूलों में पाजिटिविटी रेट 1.1 फीसद है, जबकि लुधियाना के स्कूलों में पाजिटिविटी रेट 3.1 फीसद से अधिक है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी