Alcohol Smuggling : लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब की तस्करी करते चार गिरफ्तार

Alcohol Smuggling शहर में अवैध शराब की तस्करी का धंधा जाेराें से जारी है। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने तीन जगहों पर कार्रवाई करत हुए चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 03:33 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 03:33 PM (IST)
Alcohol Smuggling : लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब की तस्करी करते चार गिरफ्तार
पुलिस ने तीन जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को किया गिरफ्तार। (सांकेतिक फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Alcohol Smuggling : बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने तीन जगहों पर कार्रवाई करत हुए चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब बरामद की है। आरोपितों पर तीन केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें से पूछताछ में बड़े खुलासे हाे सकते हैं।

यह भी पढ़ें-Murder In Ludhiana : जगराओं में माेगा के ट्रक ड्राइवर की नाै लाख लूटने के बाद हत्या, सीटी यूनिवर्सिटी के पास वारदात

थाना दुगरी पुलिस ने जवद्दी नहर पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार दो लोगों को 48 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ सुनील कुमार ने बताया कि दोनों की पहचान दुगरी फेस-1 निवासी अमनप्रीत सिंह तथा अमरजीत सिंह के रूप में हुई। उधर, थाना कूमकलां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बौंकड़ गुज्जरां स्थित श्मशान घाट में दबिश देकर एक व्यक्ति को 24 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार कमलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव बौंकड़ गुज्जरां निवासी होशियार सिंह के रूप में हुई है।

इस बीच पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जालंधर बाइपास चौक के पास दबिश देकर एक व्यक्ति को 12 बाेतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थाना दरेसी में केस दर्ज कराया गया। एएसआइ राज कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान कपूरथला के सुलतान पुर लोधी स्थित ढंडियां मोहल्ला निवासी हरजिंदर सिंह के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी