Smuggling In Ludhiana: नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, हेरोइन व चूरापोस्त सहित 4 गिरफ्तार; 2 फरार

Smuggling In Ludhiana शहर में नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया। जबकि दो लाेगों की पुलिस को तलाश है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:35 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:35 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, हेरोइन व चूरापोस्त सहित 4 गिरफ्तार; 2 फरार
पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया। जबकि दो लाेगों की पुलिस को तलाश है। पकड़े गए आरोपितों के कब्जे से चूरापोस्त व हेरोइन बरामद हुई। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से उनका रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

थाना कूमकलां पुलिस ने मोटरसाइकिल पर चूरापोस्त की तस्करी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआई भूपिंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान साहनेवाल के पुराना बाजार निवासी विनोद कुमार तथा पवन कुमार के रूप में हुई। रविवार पुलिस की टीम ने साहनेवाल स्थित दाना मंडी के मेन गेट पर नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दोनों लोगों को शक के आधार पर रोक कर उनकी गोद में रखे बोरे की तलाशी ली गई तो उसमें से 20 किलो चूरापोस्त बरामद हुआ।

भूपिंदर सिंह ने कहा कि रिमांड के दौरान पुलिस उनके नेटवर्क का पता लगा रही है। उधर, थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने मोटरसाइकिल पर हेरोइन की डिलीवरी देने के लिए जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। एएसआई दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान बस्ती जोधेवाल निवासी पंकज कुमार तथा कुलदीप नगर निवासी आकाश कुमार के रूप में हुई। पुलिस को कुलदीप नगर निवासी हामिद तथा न्यू माधो पुरी निवासी मधु की तलाश है। पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित हेरोइन तस्करी का काम करते हैं। आज भी दोनों मोटरसाइकिल पर डिलीवरी देने के लिए शेरपुर चौक की और जा रहे हैं। सूचना के आधार पर की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-रेफरेंडम-2020 गतिविधियों में संलिप्त लुधियाना का एक और युवक गिरफ्तार, घरों की दीवार पर लिखे थे देश विरोधी नारे

chat bot
आपका साथी