लुधियाना में पुलिस ने चार नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, हेरोइन व नशीला पाउडर बरामद

लुधियाना के 4 स्थानों से पुलिस ने हेरोइन व नशीले पाउडर के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से बरामद हेरोइन कब्जे में लेकर संबंधित थानों की पुलिस ने नामजद कर लिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:52 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:52 PM (IST)
लुधियाना में पुलिस ने चार नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, हेरोइन व नशीला पाउडर बरामद
लुधियाना में पुलिस ने चार नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के 4 स्थानों से पुलिस ने हेरोइन व नशीले पाउडर के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से बरामद हेरोइन कब्जे में लेकर संबंधित थानों की पुलिस ने नामजद कर लिया है। पहले मामले में सिविल अस्पताल के नजदीक से पुलिस ने एक पैदल जा रहे युवक को 50 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। आरोपित का नाम जवाहर नगर कैंप निवासी साहिल कुमार है। जांच अधिकारी एसआई इंदर सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस टीम सिविल अस्पताल के नजदीक मौजूद थी। जहां पैदल जा रहे आरोपित को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह हेरोइन की डिलीवरी कहां देने जा रहा था। वहीं दूसरे मामले में थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस ने पीरु बंदा सलेम टाबरी निवासी सनी को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपित को नाकाबंदी के दौरान तलाशी के लिए रोका गया था। जिससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

वहीं तीसरे मामले में थाना लाडोवाल की पुलिस ने हरमेश सिंह को हेरोइन के साथ काबू किया है। पुलिस के अनुसार उन्होंने नाकाबंदी की हुई थी जहां से आरोपित बाइक पर सवार होकर निकल रहा था। जिसे शक के आधार पर रोककर तलाशी ली गई तो उससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने नशीले पाउडर के साथ जम्मू कॉलोनी के रहने वाले रविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार 24 जून को वह चतर सिंह पार्क मौजूद थे। यहां आरोपित पैदल आता दिखाई दिया। जब उसे तलाशी के लिए रोका गया तो उससे 30 ग्राम नशीला पाउडर, एक कंप्यूटर कंडा व छोटे प्लास्टिक के लिफाफे बरामद हुए हैं। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी