भाजपा नेता के बेटे और महिला बैंक कर्मी सहित चार पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण के चार नए मामले सामने आए हैं। इनमें एक वरिष्ठ भाजपा नेता बेटा भी शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 09:23 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:09 AM (IST)
भाजपा नेता के बेटे और महिला बैंक कर्मी सहित चार पॉजिटिव
भाजपा नेता के बेटे और महिला बैंक कर्मी सहित चार पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, खन्ना : शहर में रविवार को कोरोना संक्रमण के चार नए मामले सामने आए हैं। इनमें पहले पॉजिटिव आए एक वरिष्ठ भाजपा नेता का 21 साल का बेटा, गांव इकोलाहा में स्थित एक बैंक की ब्रांच में कार्यरत खन्ना के मलेरकोटला रोड निवासी 43 साल की महिला कमर्चारी कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसके साथ ही कोरोना का हॉट स्पॉट बनते जा रहे अमलोह रोड के न्यू मॉडल टाऊन का एक 25 साल का युवक और 22 साल की युवती की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। हालांकि, खन्ना सिविल अस्पताल की तरफ से केवल एक मामले की पुष्टि की गई है।

एसएमओ डॉ. राजिदर गुलाटी ने बताया कि लुधियाना के एसपीएस अस्पताल में दाखिल 43 साल की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारी के अनुसार महिला किसी अन्य बीमारी की वजह से अस्पताल में दाखिल थी। वहां उसका सैंपल लिया गया था। इसके अलावा खन्ना के सीनियर भाजपा नेता के 21 साल के बेटे का सैंपल मोहाली में लिया गया था। उनकी रिपोर्ट शनिवार की रात को पॉजिटिव आई है।

केमिस्ट शॉप से बनी 18 लोगों की चेन

न्यू मॉडल टाऊन के पॉजिटिव आए 25 साल के युवक और 22 साल की युवती का लिक अमलोह रोड स्थित मशहूर केमिस्ट शॉप से बताया जाता है। जानकारी के अनुसार केमिस्ट शॉप में काम करने वाली एक युवती का 25 साल का भाई और वहीं के एक अन्य कमर्चारी की 22 साल की बहन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह केमिस्ट शॉप के संचालकों के परिवार के 11 सदस्यों समेत कुल 18 लोगों की चेन अब तक बन चुकी हैं जो केमिस्ट शाप से लिक रखते हैं।

रविवार को 21 लोगों के लिए गए सैंपल

डॉ. गुलाटी ने बताया कि अभी तक अधिकारिक तौर पर केवल एक रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रविवार को खन्ना सिविल अस्पताल में 21 लोगों के सैंपल लिए गए। उन्होंने बताया कि इनमें तीन पॉजिटिव केसों के संपर्क में रहे लोग हैं।

एसडीएम दफ्तर और तहसील परिसर सैनिटाइज

गत दिनों एसडीएम खन्ना संदीप सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ही एसडीएम दफ्तर को 14 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया था। प्रशासन द्वारा एहतियात बरतते हुए रविवार को एसडीएम कार्यालय, तहसील परिसर और आसपास के इलाके को फायर अफसर यशपाल गोमी के नेतृत्व में उनकी टीम की ओर से सैनिटाइज किया गया । फायर बिग्रेड ने तहसील दफ्तर, खजाना दफ्तर, तहसील परिसर में स्थित सभी केबिनों को भी सेनिटाइज किया। इस अवसर पर फतेह सिंह तथा राजेश कौशल भी साथ थे।

chat bot
आपका साथी