अलग-अलग इलाकों में शराब तस्करी कर रहे चार लोग गिरफ्तार, 103 बोतल बरामद

नूरवाला रोड पर पुलिस की एंटी समग्लिंग ब्रांच टीम ने एक कार सवार से 48 बोतल शराब बरामद की है। न्यू कुंदन पुरी में एक व्यक्ति को 36 बोतल शराब के साथ काबू किया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 12:26 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 12:26 PM (IST)
अलग-अलग इलाकों में शराब तस्करी कर रहे चार लोग गिरफ्तार, 103 बोतल बरामद
अलग-अलग इलाकों में शराब तस्करी कर रहे चार लोग गिरफ्तार, 103 बोतल बरामद

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी करते चार लोगों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ चार केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

पुलिस की एंटी समग्लिंग ब्रांच टीम ने नूरवाला रोड पर कार सवार को 48 बोतल शराब के साथ काबू किया। उसके खिलाफ थाना बस्ती जोधेवाल में केस दर्ज किया गया। एएसआई राम सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान नूरवाला रोड के इंद्र विहार कॉलोनी निवासी टिंकू कुमार के रूप में हुई। पुलिस की सीआईए-2 टीम ने न्यू कुंदन पुरी के पासी चौक इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 36 बोतल शराब के साथ काबू किया। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 8 में केस दर्ज किया गया। एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान उसी इलाके में रहने वाले दीपक कुमार के रूप में हुई।

थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव भोलेवाल स्थित सतलुज दरिया के बांध पर दबिश देकर एक व्यक्ति को 11 बोतल शराब के साथ काबू किया। उसकी पहचान भोलेवाल जदीद निवासी चनन सिंह के रूप में हुई। थाना सदर पुलिस ने फुलांवाल चौक पर की गई नाकाबंदी के दौरान बाजीगर मोहल्ला निवासी माणक को 8 बोतल शराब के साथ काबू किया।

chat bot
आपका साथी