गाली-गलौज करने से रोका तो पिता, बेटा व बेटी समेत चार पर किया हमला

हंबड़ां के जगत फार्म इलाके में शराब पी कर गाली-गलौज कर रहे तीन लोगों को रोकने पर उन लोगों ने बाप बेटा बेटी तथा पड़ोस में रहने वाली महिला पर हमला कर दिया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 05:13 PM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 05:13 PM (IST)
गाली-गलौज करने से रोका तो पिता, बेटा व बेटी समेत चार पर किया हमला
गाली-गलौज करने से रोका तो पिता, बेटा व बेटी समेत चार पर किया हमला

लुधियाना, जेएनएन। हंबड़ां के जगत फार्म इलाके में शराब पी कर गाली-गलौज कर रहे तीन लोगों को रोकने पर उन लोगों ने बाप, बेटा, बेटी तथा पड़ोस में रहने वाली महिला पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

एसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव बस्सियां बेट निवासी गुरप्रीत सिंह, गांव तलवंडी निवाीस दारा तथा गांव भरोवाल खुर्द निवासी लवली के रूप में हुई है। पुलिस ने जगत फार्म के रहने वाले भगवंत सिंह की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि 5 मई की रात 8.30 बजे वो अपने परिवार के साथ खाना खा रहा था। इसी दौरान बाहर गली से गाली-गलौज करने की आवाजें आईं। जब उसने बाहर निकल कर देखा तो आरोपित शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहे थे। जिस पर भगवंत ने उन्हें ऐसा करने से राेका। उसी बाद पर तैश में आए आरोपितों ने उस पर, उसके बेटे अरविंदर सिंह, बेटी जश्नदीप कौर तथा पड़ोसन सत्या देवी पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी