लुधियाना में सतलुज पुल पर खड़े युवक पर महिला समेत चार लोगों ने किया तेजधार हथियारों से हमला, मोबाइल व नकदी भी लूटी

लुधियाना में सतलुज पुल के पास युवक पर मोटरसाइकिलों पर आए महिला समेत चार लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। थाना लाडोवाल पुलिस ने महिला समेत 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 02:06 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 02:06 PM (IST)
लुधियाना में सतलुज पुल पर खड़े युवक पर महिला समेत चार लोगों ने किया तेजधार हथियारों से हमला, मोबाइल व नकदी भी लूटी
लुधियाना में युवक को तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में सतलुज पुल के पास खड़ा होकर अपने साथियों का इंतजार कर रहे युवक पर मोटरसाइकिलों पर आए महिला समेत चार लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद वो उसकी जेब में पड़ी 16 हजार रुपये की नगदी और मोबाइल फोन लूट कर फरार हाे गए। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब थाना लाडोवाल पुलिस ने महिला समेत 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

एएसआइ संदीप कुमार ने बताया कि उक्त केस हैबोवाल के जस्सियां रोड स्थित तरसेम कालोनी निवासी जावेद ज्वाए की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 31 जुलाई को वो अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ महिंद्रा बोलेरो गाड़ी में सवार होकर सतलुज दरिया पर पूजा पाठ के लिए गया था। उसने गाड़ी को सतलुज पुल के पीछे ही रोक लिया। उसके दोस्त पूजा पाठ के लिए चले गए और वो गाड़ी के पास ही खड़ा रहा। उसी दौरान दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए उक्त आरोपितों ने आरोप लगाया कि उसकी गाड़ी उन पर पानी के छींटे मार कर आई है। आरोपितों ने उसे गाड़ी से बाहर निकाल लिया और दात से सिर पर हमला कर दिया। उसे लहुलुहान कर उसकी जेब में पड़ी नगदी और मोबाइल निकाल कर फरार हो गए।

अज्ञात वाहन की चपेट में आन से वृद्ध की माैत

लुधियाना। जालंधर जीटी रोड पर किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध राहगीर की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार होने में सफल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई निपटाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसआइ प्रेम सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान जस्सियां रोड के गुरनाम नगर की गली नंबर 4 निवासी सुबेग दास (75) के रूप में हुई। पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। उक्त केस मृतक के बेटे बाल कृष्ण की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि मंगलवार शाम उसके पिता काम से छुट्टी करने के बाद वापस घर लौट रहे थे। जीटी रोड पर जब वो फैशन किंग के सामने पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी