Attack on Punjab Police: लुधियाना में युवकों ने पुलिसकर्मियाें पर किया हमला, शराब पीने से रोकने पर गाड़ी में तोड़फोड़-मारपीट

आम लोगों के दिल से पुलिस का खौफ किस कदर खत्म हो चुका है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सार्वजनिक स्थल कार में बैठ शराब पीने से रोकने पर चार लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया।

Vipin KumarTue, 03 Aug 2021 12:17 PM (IST)
हमलावरों ने पुलिस की सरकारी पीसीआर अर्टिगा गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। आम लोगों के दिल से पुलिस का खौफ किस कदर खत्म हो चुका है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सार्वजनिक स्थल कार में बैठ शराब पीने से रोकने पर चार लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया। दबंगई दिखाते हुए हमलावरों ने पुलिस की सरकारी पीसीआर अर्टिगा गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने उनमें से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य दो की तलाश अभी जारी हैै।

एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान दुगरी की कनाल कालोनी निवासी बौबी सिंह तथा डाबा निवासी गुरजिंदर सिंह के रूप में हुई। जबकि न्यू जनता नगर निवासी गुरपाल सिंह तथा सतगुरु नगर निवासी दिलबर सिंह की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने एएसआई राजिंदर सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो टेंगो 9 पीसीआर जोन-2 में तैनात है। रविवार रात 9.30 बजे वो हवलदार जगतार सिंह के साथ पीसीआर अर्टिगा पर दुगरी अर्बन इस्टेट फेस-1 मार्केट में चेकिंग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-किसान आंदोलन पंजाब पर पड़ रहा भारी, रिलायंस आउटलेट बंद, हजारों युवाओं की नौकरियों पर लटकी तलवार

आरोपित जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार

इसी दौरान उनकी नजर डोमीनोज पिजा के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार नंबर पीबी10एफजेड- 5221 तथा मारुति कार नंबर पीबी10बीए-7053 में बैठ शराब पर रहे चार लोगों पर पड़ी। उनसे जब सार्वजनिक जगह में बैठ कर शराब पीने का कारण पूछा गया तो उन लोगों ने धक्का मुक्की शुरू कर दी है। आरोपितों ने राजिंदर सिंह की वर्दी पर हाथ डाल सरकारी ड्यूटी में विघ्न पैदा किया। उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। लोगों की जमा हुई भीड़ कर देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

यह भी पढ़ें-CBSE 10 Result 2021: सीबीएसई 10वीं का परिणाम घाेषित, स्टूडेंट्स इस तरह करें चेक

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.