Ludhiana Covid Cases Update: कोरोना से लुधियाना में काेई माैत नहीं, चार नए मामले आए सामने

Ludhiana Covid Cases Update एक्टिव केस जिले में अब 22 रह गए हैं। इनमें से एक एक्टिव केस निजी अस्पताल और 21 एक्टिव केस होम आइसोलेशन में हैं। इसके साथ कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.57 फीसद हो गई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 08:11 AM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update: कोरोना से लुधियाना में काेई माैत नहीं, चार नए मामले आए सामने
जिले में काेरोना के चार नए मामले मिले। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: सोमवार को जिले में काेरोना के चार नए मामले मिले। वहीं कोरोना से कोई मौत नही हुई। जिले में कोरोना के अब तक 87526 मामले आ चुके हैं, जबकि दूसरे जिले के रहने वाले 11675 मामले आए हैं। इसके अलावा जिले के रहने वाले 2100 संक्रमितों की मौत हो चुकी है, दूसरे जिलों के 1049 संक्रमित दम तोड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें-Police Alliance: लुधियाना फोकल प्वाइंट में इंडस्ट्री काे सुरक्षित करेगा पुलिस एलायंस, जानें क्या है याेजना

जिले में अब रह गए 22 एक्टिव केस

एक्टिव केस जिले में अब 22 रह गए हैं। इनमें से एक एक्टिव केस निजी अस्पताल और 21 एक्टिव केस होम आइसोलेशन में हैं। इसके साथ कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.57  फीसद हो गई है। अब तक 85395 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके है।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: पंजाब के जगराओं में पूर्व केंद्रीय मंत्री सांपला का विराेध, किसानाें ने सड़क पर की नारेबाजी

ब्लैक फंग्स का कोई मामला नहीं आया

दूसरी तरफ शहर के किसी भी अस्पताल में ब्लैक फंग्स का कोई मामला नहीं आया। काेराेना के मामले कम हाेने से जिला प्रशासन और सेहत विभाग ने राहत की सांस ली है। अब जिले के निजी और सरकारी अस्पतालाें में बेड़ खाली हाेने लगे हैं। काेराेना के दाैर में अस्पतालाें में बेड भी नहीं मिलते थे, जिसके चलते लाेगाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ता था। अब काेराेना का खतरा कम हाेने से बाजाराें में लाेगाें की भीड़ उमड़ रही है। सिविल सर्जन ने पिछले दिनाें लाेगाें काे सार्वजनिक स्थानाें पर शारीरिक दूरी रखने की अपील की थी। उनका कहना था कि काेराेना का खतरा कम जरूर हुआ है, लेकिन अभी तीसरी लहर की आशंका है। इसलिए लाेगाें काे अभी से संभलना हाेगा।

यह भी पढ़ें-Kidnapping In Ludhiana: रिश्ते हुए शर्मसार! लुधियाना में दामाद ने शादी का झांसा देकर नाबालिग साली काे किया अगवा

chat bot
आपका साथी