Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में काेराेना से 15 दिन में काेई माैत नहीं, चार नए मामले आए सामने

Ludhiana Covid Cases Update काेराेना के मामले कम हाेने से जिला प्रशासन और सेहत विभाग ने राहत की सांस ली है। अब सरकारी और निजी अस्पतालाें में मरीजाें की संख्या लगातार घटने से स्टाफ काे भी राहत मिली है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:23 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 03:23 PM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update : लुधियाना में काेराेना से 15 दिन में काेई माैत नहीं, चार नए मामले आए सामने
काेराेना के मामले कम हाेने से जिला प्रशासन और सेहत विभाग ने राहत की सांस ली। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update : जिले में रविवार को कोरोना के चार नए मामले आए है, जबकि कोई माैत नहीं हुई। पिछले 15 दिनों से जिले में कोरोना (Corona) से कोई मौत नही हुई है। जिले में अब एक्टिव केस (Active Cases)  घटकर 49 रह गए हैं, जिनमे से 39 केस होम आइसोलेशन में हैं, जबकि छह केस निजी अस्पतालों में हैं। जिले में अब तक कोरोना (Corona) के 87302 मामले आ चुके हैं, जबकि 2093 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में अदाणी ग्रुप के विरोध के चक्कर में सैकड़ों युवा हुए बेरोजगार, इनमें ज्यादातर किसानों के बच्चे

काेराेना के मामले कम हाेने से जिला प्रशासन और सेहत विभाग ने ली राहत

काेराेना के मामले कम हाेने से जिला प्रशासन और सेहत विभाग ने राहत की सांस ली है। अब सरकारी और निजी अस्पतालाें में मरीजाें की संख्या लगातार घटने से स्टाफ काे भी राहत मिली है। इससे पहले काेराेना के सबसे ज्यादा मामले लुधियाना में ही सामने आ रहे थे।

यह भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश की आईडी व MLA की फर्जी मोहर से चला रहे थे Aadhar Card बनाने का फर्जीवाड़ा, तीन लोग गिरफ्तार

लुधियाना में वैक्सीनेशन अभियान तेज

जिले में काेराेना के मामले कम हाेने के बाद वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ गई है। दाे दिन पहले 14 स्थानों पर वैक्सीन लगी, इसमें से 12 स्थानों पर कोविशील्ड और दो स्थानों पर को वैक्सीन की पहली तथा दूसरी डोज लगी। विभाग की ओर से कोविशील्ड वैक्सीन पिंडी स्ट्रीट, सावन कृपाल रुहानी मिशन आश्रम टिब्बा रोड, राधा स्वामी सतसंग घर हंबड़ा, सीएचसी पक्खोवाल, गांव धूलकोट, जोधां, आईटीआई गुज्जरवाल, नर्सिंग कालेज सराभा, गांव ठकरवाल, गांव भैणी बरिंगा, राधा स्वामी सतसंग घर लोहारा, सिधवां खुर्द कालेज में लगाई गई। जबकि सिविल सर्जन कार्यालय और अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटर माडल टाउन में कोवैक्सीन लगी। वैक्सीनेशन सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक लगाई गई।

chat bot
आपका साथी