Punjab Congress Politics: नवजाेत सिद्धू के गेट टुगेदर में लुधियाना के चार विधायक ही शामिल, रविवार रात को मिला था आमंत्रण

Punjab Congress Politics जिले के ग्रामीण हलकों के विधायक ही सोमवार को चंडीगढ़ इस बैठक के लिए पहुंचे थे। हालांकि बहुत कम समय में मिले आमंत्रण को भी कुछ विधायकों ने चंडीगढ़ नहीं पहुंचने का कारण बताया। गौरतलब है कि जिले में कांग्रेस के कुल आठ विधायक हैं।

Vipin KumarTue, 20 Jul 2021 09:57 AM (IST)
पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की बैठक में उपस्थित विधायक। जागरण

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Congress Politics: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से विधायकों को गेट टुगेदर के लिए दिए आमंत्रण में लुधियाना जिले के कांग्रेस के आधे विधायक पहुंचे थे। प्रदेश प्रधान की ओर से पहली बार दिए विशेष आमंत्रण में पहुंचने वाले विधायकों में लुधियाना के शहरी हलकों का एक भी कांग्रेस विधायक शामिल नहीं था।

जिले के ग्रामीण हलकों के विधायक ही सोमवार को चंडीगढ़ इस बैठक के लिए पहुंचे थे। हालांकि बहुत कम समय में मिले आमंत्रण को भी कुछ विधायकों ने चंडीगढ़ नहीं पहुंचने का कारण बताया। गौरतलब है कि जिले में कांग्रेस के कुल आठ विधायक हैं। इनमें से खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली, पायल के लखबीर सिंह लक्खा, समराला के अमरीक सिंह ढिल्लों और गिल के कुलदीप वैद सिद्धू के आमंत्रण पर चंडीगढ़ पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Weather Forecast : लुधियाना पर मानसून मेहरबान, सुबह-सुबह रिमझिम बरसे बादल; मौसम हुआ कूल-कूल

विधायक राकेश पांडे ने कहा- कोई आमंत्रण नहीं मिला

जिले के एकमात्र मंत्री व लुधियाना पश्चिम से विधायक भारत भूषण आशु, लुधियाना उत्तरी के विधायक राकेश पांडे, लुधियाना पूर्वी के विधायक संजय तलवाड़ और लुधियाना सेंट्रल के सुरिंदर डावर इस बैठक में नहीं पहुंचे। विधायक डावर ने बताया कि उन्हें सुबह ही निमंत्रण प्राप्त हुआ था और वह कुछ कार्यों के कारण चंडीगढ़ समय पर नहीं पहुंच पाते, इसलिए वह बैठक में नहीं पहुंच पाए। विधायक राकेश पांडे ने कहा कि उन्हें कोई आमंत्रण नहीं मिला। इस कारण वह नहीं पहुंचे।

यह भी पढ़ें-प्यार में धाेखा! ससुराल के 25 लाख खर्च करवा कनाडा गई महिला ने पति से ताेड़ा रिश्ता, प्रेमी के साथ बसाया घर

जलालपुर ने खुलकर हिमायत की सिद्धू की

किसी समय कै. अमरिंदर की धर्मपत्नी और सांसद परनीत कौर के खासमखास माने जाने वाले घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर ने रविवार को खुलकर कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की प्रधानगी सौंप दी जानी चाहिए। इस बारे में उन्होंने कहा कि चाहे सिद्धू को किसी विधायक की हिमायत हासिल नहीं, लेकिन उन्हें इस बारे में पब्लिक की सपोर्ट हासिल है। अगर पार्टी हाईकमान यहां पब्लिक सपोर्ट का नजरअंदाज करेगी तो इससे पार्टी का ही नुकसान होगा।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.