Ludhiana Coronavirus Vaccination: जगराओं में शहीद भगत सिंह क्लब ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 400 लोगों काे लगा टीका

Ludhiana Coronavirus Vaccination अस्पताल के डा. दीपांशु गुप्ता ने कहा कि अभी भी कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बना है। लाेगाें काे सेहत को मुख्य रखते हुए कोरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज जरूर लगवानी चाहिए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 03:12 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:12 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Vaccination: जगराओं में शहीद भगत सिंह क्लब ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 400 लोगों काे लगा टीका
लुधियाना के जगराओं में वैक्सीनेशन कैंप आयाेजित। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जगराओं (लुधियाना)। Ludhiana Coronavirus Vaccination: काेराेना के मामले कम हाेने के साथ ही लुधियाना जिले में वैक्सीनेश की रफ्तार तेज हाे गई है। रविवार काे शहीद भगत सिंह क्लब की ओर से नगर काउंसिल जगराओं के टाउन हाल में तीसरा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप सिविल अस्पताल के सहयोग से लगवाया गया। यह जानकारी शहीद भगत सिंह क्लब के प्रधान व पार्षद रविंदरपाल सिंह राजू कामरेड ने दी। कैंप दौरान लोगों ने भारी उत्साह दिखाते हुए क्लब की ओर से लगाए वैक्सीनेशन कैंप का फायदा लेते अपने काेरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगवाई। कैंप में सिविल अस्पताल व सुखवीन अस्पताल की टीम ने 400 लोगों को वैक्सीनेशन लगाई।

इस मौके पर क्लब के प्रधान रविंदरपाल सिंह राजू कामरेड ने एसएमओ डा. प्रदीप महिंद्रा, टीकाकरण करने वाली टीम व सुखवीन अस्पताल की टीम का धन्यवाद किया। इस मौके पर अस्पताल के डा. दीपांशु गुप्ता ने कहा कि हमारे देश में अभी भी कोरोना महामारी की तीसरी लहर के आने का खतरा बना हुआ है। जिससे हर किसी को अपनी व अपने परिवार की सेहत को मुख्य रखते हुए कोरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज जरूर लगवानी चाहिए।

यह भी पढ़ें-CM चन्नी ने सुनीं किसानाें की फरियाद, बाेले-घटिया कीटनाशक की सप्लाई पर लगेगी राेक;बठिंडा में एक घर में खाया खाना

कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन ही कारगर हथियार

कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन ही कारगर साबित हुई है, जिससे कोरोना महामारी के खतरे को टाला जा सकता है। हमारे देश में बनी को वैक्सीन को डब्ल्यूएचओ ने मान्यता दे चुकी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि किसी ने अभी तक वैक्सीनेशन नही लगाई तो जल्द पहली व दूसरी डोज जरूर लगाकर खुद व दूसरों को सुरक्षित रखो।

यह भी पढ़ें-Bharat Bandh: लुधियाना में 11 जगहों पर रहेगा चक्का जाम, निजी शिक्षण संस्थान भी रहेंगे बंद; इन रास्ताें पर जानें से करें गुरेज

chat bot
आपका साथी