लुधियाना में खाली प्लाट में बैठकर नशा कर रहे थे चार तस्कर, पुलिस ने छापामारी कर किया गिरफ्तार

खाली प्लाट में बैठकर नशा कर रहे चार तस्करों को पुलिस ने काबू किया है। आराेपिताें के कब्जे से हेरोइन व नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 02:40 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 02:40 PM (IST)
लुधियाना में खाली प्लाट में बैठकर नशा कर रहे थे चार तस्कर, पुलिस ने छापामारी कर किया गिरफ्तार
नशा कर रहे चार तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता। लुधियाना खाली प्लाट में बैठकर नशा कर रहे चार तस्करों को पुलिस ने छापामारी कर काबू कर लिया। जिनके कब्जे से हेरोइन व नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपियों के नाम न्यू अमर नगर निवासी अमित सिंह, डाबा कॉलोनी निवासी कमलजीत सिंह, राज कुमार व डॉक्टर अंबेडकर नगर निवासी सुरजीत सिंह है।

जांच अधिकारी एसआइ सुलखन सिंह के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित नशा तस्करी करते हैं और नशा करने के आदि भी हैं। जोकि आज भी स्टैन ऑटो के पास एक खाली प्लाट में बैठकर नशा कर रहे हैं। पुलिस ने अपनी टीम के साथ मौके पर रेड की और आरोपितों को धर दबोचा। जिनके पास से पुलिस को 170 मिलीग्राम हेरोइन, 300 नशीली गोलियां, 2 लाइटर, 2 सिल्वर पेपर व 10 रुपए के दो नोट बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ जारी है।

नाकाबंदी के दौरान दो शराब तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान अलग-अलग स्थानों से दो शराब तस्करों को काबू किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपियों को नामजद कर पूछताछ शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना सदर की पुलिस ने गांव जस्सोवाल निवासी वरिंदरपाल सिंह को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थाना सदर की पुलिस के अनुसार उनकी टीम ने नाकाबंदी की हुई थी। जहां आरोपित गांव हिमायूपुरा साइड से पैदल आता दिखाई दिया। जिसके पास एक थैला था। पुलिस ने शक के आधार पर उसे रोककर तलाशी ली तो उसके थैले से 36 बोतल शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

वहीं दूसरे मामले में थाना टिब्बा की पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में महात्मा कॉलोनी निवासी जगदीश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित को नाकाबंदी के दौरान काबू किया गया था। जिसके पास से बरामद थैले से 12 बोतल शराब बरामद हुई। पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी