शहर में चोरों का आतंक : चार बाइक, कार और स्कूटर चोरी Ludhiana News

शहर के अलग-अलग इलाकों से चार मोटरसाइकिल एक कार और एक स्कूटर चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 01:51 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 01:51 PM (IST)
शहर में चोरों का आतंक : चार बाइक, कार और स्कूटर चोरी Ludhiana News
शहर में चोरों का आतंक : चार बाइक, कार और स्कूटर चोरी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में वाहन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। अब शहर के अलग-अलग इलाकों से चार मोटरसाइकिल, एक कार और एक स्कूटर चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सराभा नगर पुलिस को अग्र नगर एन्क्लेव निवासी अनूप कुमार ने बताया कि 18 नवंबर की शाम उसके घर के बाहर खड़ा उसका बुलेट मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस को ईशर नगर निवासी कुलजीत सिंह ने बताया कि पांच नवंबर को फिरोजपुर रोड के सिल्वर आर्क मॉल के बाहर से उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। सात नवंबर को फिरोज गांधी मार्केट में खड़ा ईशर नगर निवासी राकेश कुमार का एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया। उसी इलाके में रहते सुनील कुमार का स्पलेंडर मोटरसाइकिल 17 नवंबर को किप्स मार्केट से चोरी हो गया।

इसी तरह थाना मोती नगर पुलिस को दी शिकायत में नूरवाला रोड के सरताज नगर निवासी संजीव कुमार ने बताया कि 13 नवंबर को डेंटल कॉलेज के बाहर खड़ा उसका पैशन प्रो मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना जोधेवाल पुलिस को काकोवाल रोड की गगनदीप कॉलोनी निवासी गौरव स्याल ने बताया कि 20 नवंबर को उसके घर के बाहर खड़ी उसकी मारुति जेन कार चोरी हो गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी