लुधियाना के जगराओं में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 56 पेटी शराब, दो किलो अफीम व हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार

लुधियाना के जगराओं में पुलिस ने नशा तस्करी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना के जगराओं में पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। विभिन्न पुलिस पार्टियों ने शराब अफीम व हेराइन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में एक महिला को भी काबू किया है।

Vinay kumarThu, 04 Mar 2021 02:10 PM (IST)

जगराओं, जेएनएन। पुलिस जिला देहात के प्रभारी एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के अधीन विभिन्न पुलिस थानों द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। विभिन्न पुलिस पार्टियों द्वारा 56 पेटी शराब, 2 किलो अफीम और 10 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सदर रायकोट से सब इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया की वह पुलिस पार्टी समेत गश्त दौरान गांव तलवंडी राय से बुरज नकलियां के रास्ते पर जा रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली थी परगट सिंह और नमजोत सिंह बाहरी राज्यों से भारी मात्रा में सस्ते दाम पर शराब लेकर बेचने का धंधा करते हैं।

परगट सिंह आमतौर पर काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी पर शराब बेचता है और यह दोनों आज भी भारी मात्रा में शराब लेकर आए हैं। इनकी गाड़ी बुरज नकलियां स्कूल के कच्चे रास्ते पर देखी गई है। इस सूचना पर परगट सिंह निवासी गांव सीलोआनी और नमजोत सिंह निवासी मोहल्ला कुल्ला पत्ती रायकोट के खिलाफ थाना सदर रायकोट में मुकदमा दर्ज किया गया। बताए स्थान पर रेड की गई तो वहां पर से लावारिस हालत में खड़ी स्कार्पियो कार बरामद हुई। गाड़ी की चेकिंग की गई तो उसमें से 50 पेटी शराब फर्स्ट चॉइस सेल पर हरियाणा बरामद हुई।

थाना सिधवांबेट की पुलिस पार्टी द्वारा एक महिला को गिरफ्तार करके उसके पास के 70 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। एएसआइ तीरथ सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी समेत बस अड्डा चौक गिदड़विंडी में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली की छिंदो बाई अबैध शराब बेचने का धंधा करती है। इस समय में उसके घर में भारी मात्रा में अवैध शराब रखी हुई है। इस सूचना पर छिंदो बाई निवासी खोलियां वाला खूह मलसीहां बाजन के खिलाफ थाना सिधवांबेट में बैठ में एक्साइज एक्ट के मुकदमा दर्ज करके उसके घर पर रेड कर 70 बोतल अवैध शराब बरामद करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसी तरह सीआइए स्टाफ की पार्टी द्वारा एक व्यक्ति को 2 किलोग्राम अफीम और 14000 रुपये ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया गया।

एएसआइ सुखमंदर सिंह ने बताया कि वह पार्टी के साथ चेकिंग के लिए बस अड्डा गांव रामगढ़ भुल्लर में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि राकेश कुमार अफीम बेचने का धंधा करता है। वह उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से अफीम लेकर क्षेत्र में लोगों को सप्लाई करता है और वह आज भी अफीम की सप्लाई देने के लिए गांव मलसीहां भाईके, चीमना, बुजरग, रामगढ़ भुल्लर आदि गावों में सप्लाई देने के लिए घूम रहा है। इस सूचना पर राकेश कुमार निवासी दिओरी जीत नजदीक पोस्ट ऑफिस बदायूं उत्तर प्रदेश के खिलाफ थाना सदर जगराओं में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उस उसे डरेन मलसीहां भाईके पर नाकाबंदी दौरान 2 किलो अफीम और 14000 रुपए ड्रग मणि के साथ गिरफ्तार किया गया।

इसी तरह एंटी नारकोटिक्स सेल से सब इंस्पेक्टर जरनैल सिंह ने बताया कि वह चेकिंग के दौरान मलिक चौक जगराओं में उपस्थित थे। वहां पर सूचना मिली की पंकज दास उर्फ पंकज और मनजीत सिंह निवासी अड्डा रायकोट हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं। अपनी भी वह एक्टिवा स्कूटी पर हेरोइन लेकर घूम रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पंकज दास और मनजीत सिंह निवासी अड्डा रायकोट के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करक करके इन्हें एक्टिवा स्कूटी समेत 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.