अवैध शराब की डिलीवरी करने जा रहे चार आरोपित दबोचे, 40 लीटर लाहन व 92 बोतल शराब पकड़ी

एक मामले में दो तस्कर मोटरसाइकिल और 40 लीटर शराब छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 12:18 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 12:18 PM (IST)
अवैध शराब की डिलीवरी करने जा रहे चार आरोपित दबोचे, 40 लीटर लाहन व 92 बोतल शराब पकड़ी
अवैध शराब की डिलीवरी करने जा रहे चार आरोपित दबोचे, 40 लीटर लाहन व 92 बोतल शराब पकड़ी

लुधियाना, जेेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि एक मामले में दो तस्कर मोटरसाइकिल और 40 लीटर शराब छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। थाना मेहरबान पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बौंकड़ गुजरां निवासी सुखा सिंह व बग्गा सिंह घर में तैयार की गई कच्ची शराब की तस्करी का काम करते हैं और दोनों मोटरसाइकिल पर शराब की डिलीवरी देने के लिए जा रहे है।

सूचना के आधार पर एएसआइ गुरिंदर सिंह ने अपनी टीम समेत गांव जीवन पुर में नाकाबंदी कर ली। पुलिस को देख आरोपित बाक्सर मोटरसाइकिल व 40 लीटर शराब छोड़ कर फरार हो गए। थाना टिब्बा पुलिस ने सूचना के आधार पर गोशाला रोड स्थित एचपी गैस एजेंसी के पास एक खाली प्लॉट में दबिश देकर एक व्यक्ति को 24 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ राज कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान टिब्बा रोड की शेरा काॅलोनी निवासी अजायब सिंह के रूप में हुई।

पुलिस की एंटी समग्लिंग सेल टीम ने चंद्र नगर निवासी निर्मल सिंह के घर में रेड करके उसे 20 बोतल शराब के साथ काबू करके थाना सलेम टाबरी में केस दर्ज किया है। थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने रेखी सिनेमा चौक में नाकाबंदी करके स्कूटर सवार को 24 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शाही मोहल्ला निवासी तेजिंदरपाल सिंह के रूप में हुई। थाना डेहलों पुलिस ने सूओ रोड पर नाकाबंदी करके मोटरसाइकिल सवार को 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान गांव रुड़का निवासी मनजीत सिंह के रूप में हुई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी