8.81 करोड़ से मुल्लांपुर बस अड्डे मार्डन बनेगा

शहर में मार्डन बस स्टैंड का नींव पत्थर कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिदरा ने सोमवार को रखा। उनके साथ तमाम कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिदरा ने केंद्र सरकार को देश के लिए खासकर पंजाब के लिए घातक करार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:37 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:37 PM (IST)
8.81 करोड़ से मुल्लांपुर बस अड्डे मार्डन बनेगा
8.81 करोड़ से मुल्लांपुर बस अड्डे मार्डन बनेगा

जेएनएन, मुल्लांपुर दाखा : शहर में मार्डन बस स्टैंड का नींव पत्थर कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिदरा ने सोमवार को रखा। उनके साथ तमाम कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिदरा ने केंद्र सरकार को देश के लिए खासकर पंजाब के लिए घातक करार दिया। केंद्र सरकार ने पंजाब से मिलने वाली जीएसटी की रकम और ग्रांटों को रोक लिया है। अब कोरोना वैक्सीन की भी जानबूझ कर सप्लाई कम कर दी गई है। उन्होंने बताया कि झुग्गी झोपड़ी वालों के लिए बसेरा योजना के तहत दो लाख लोगों को मालिकाना हक जल्दी देने जा रही है।

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन सन्दीप संधू ने कहा कि बस स्टैंड की मांग को गंभीरता से लेते मुख्यमंत्री के पास रखा। पंजाब सरकार के बजट में इस पर होने वाले खर्च को पास किया गया। 8 करोड़ 81 लाख रुपए से तैयार होने वाले इस बस अड्डे की जहां पहली किश्त जारी हो चुकी है, वहीं टेंडर भी खोल दिए गए हैं। साथ ही कहा कि आज पूरे देश का अन्नदाता खतरे में है। समय की मांग है कि उनका साथ दिया जाए।

मुल्लांपुर पहुंचने पर कैप्टन संदीप संधू का कृष्ण कुमार बावा, पंजाब खादी बोर्ड के उप चेयरमैन मेजर सिंह भैनी, मेयर बलकार सिंह संधू, रमन बाला सुब्रामणियम चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट, नगर कौंसिल के प्रधान तेलू राम बांसल ने स्वागत किया।

समागम को विधायक कुलदीप सिंह वैद्य, जिला प्लानिग बोर्ड के चेयरमैन मलकीत सिंह दाखा, मार्केट समिति चेयरमैन मनजीत सिंह, उप चेयरमैन शाम लाल जिदल, जिला परिषद सदस्य रमनदीप सिंह, रिक्की चौहान, मेजर सिंह मुल्लांपुर आदि ने संबोधित किया। यहां ओएसडी दमनजीत मोही, पेडा उप चेयरमैन डा. करण वडिं़ग, ममता, आशु और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी