Punjab Politics: लुधियाना में भाजपा काे झटका, युवा मोर्चा के पूर्व सचिव अमन सग्गू आम आदमी पार्टी में शामिल

Punjab Politics आम आदमी पार्टी के विधानसभा उत्तरी के इंचार्ज चौधरी लाल बग्गा ने कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ संघर्ष कर रहे किसानों से बातचीत न करने की मोदी सरकार की हठधर्मी की कड़े शब्दों में निंदा की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:58 AM (IST)
Punjab Politics: लुधियाना में भाजपा काे झटका, युवा मोर्चा के पूर्व सचिव अमन सग्गू आम आदमी पार्टी में शामिल
भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व सचिव अमन सग्गू आप में शामिल। (जागरण)

जासं, लुधियाना। Punjab Politics: आम आदमी पार्टी के विधानसभा उत्तरी के इंचार्ज चौधरी लाल बग्गा ने कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ संघर्ष कर रहे किसानों से बातचीत न करने की मोदी सरकार की हठधर्मी की कड़े शब्दों में निंदा की है। बग्गा का कहना है कि लोकतांत्रिक प्रकिया से सत्तासीन हुए लोग तानाशाही रवैया अपना रहे हैं। जिला भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व सचिव अमन सग्गू को आम आदमी पार्टी में शामिल करने के उपरांत उपस्थित जनसमूह को बग्गा संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीनों से देश का किसान केंद्र सरकार की तरफ से बनाए गए कृषि विरोधी काले कानूनों को रद्द करवाने के लिए दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन करके कुंभकर्णी नींद में सोई केंद्र सरकार को जगाने के प्रयत्न कर रहा है। दूसरी तरफ दुनिया के सबसे मजबूत लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनके वजीर किसान विरोधी कानूनों पर तालिबानी रवैया अपना कर मैं न मानूं की जिद्द करके किसानों से बातचीत तक करने को तैयार नहीं हैं।

उन्होंने भाजपा नेतृत्व को चेतावनी देते हुए कहा कि भारत की जनता इसका मुंह तोड़ जवाब आगामी चुनाव में वोट की ताकत से भाजपा नेतृत्व को मुंह तोड़ जवाब देगी। भाजपा छोड़ कर आप में शामिल हुए युवा नेता अमन सग्गू ने कहा कि भाजपा अब सिद्धांत विहिन पार्टी बन चुकी है। जिससे दुखी होकर उन्होने भाजपा को अलविदा कह कर भविष्य में आप की विचारधारा अपनाने का निर्णय किया है।

यह भी पढ़ें-Punjab SI Recruitment Scam: पटियाला में थाने के पास कंप्यूटर हैक कर दिलाया SI का पेपर, हर उम्मीदवार से लिए 30 लाख

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर गुलशन कुमार बूटी,दर्शन सिंह सग्गू ,पिंदर शर्मा, रोहित चहल, पवन मेहता, शुभम कुमार, सरबजीत सिंह सग्गू ,मनदीप सिंह, साहिल शर्मा, सौरव, दीपक, गिरधर, मोहित सेमवाल, विक्रमजीत सिंह सग्गू, अमित कौड़ा, मोहनजीत सिंह,कुलदीप सिंह सैनी, शैलेन्द्र मेहरा, हर्षमिन्द्र सिंह, हैरी सग्गू, कुक्कू, विक्की, जोवन, ध्रुव मेहरा, सीटी,कुलवंत सिंह सग्गू ,अमरीक सिंह सग्गू, काका सग्गू व अवतार सिंह सग्गू  आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ कांग्रेसियाें के बदल गए तेवर, पढ़ें लुधियाना की और राेचक खबरें

chat bot
आपका साथी