दाखा थाना में मनप्रीत अय्याली के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचे मजीठिया, पुलिस पर लगाए आरोप Ludhiana News

पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और शिअद उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अय्याली दाखा में पुलिस एसएसपी संदीप गाेयल के पास पहुंचे और पुलिस पर कई आरोप लगाए।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 02:57 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 09:24 AM (IST)
दाखा थाना में मनप्रीत अय्याली के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचे मजीठिया, पुलिस पर लगाए आरोप Ludhiana News
दाखा थाना में मनप्रीत अय्याली के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचे मजीठिया, पुलिस पर लगाए आरोप Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शिअद वर्करों पर लगातार मामला दर्ज किए जाने के विरोध में कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली व उनके परिवार के साथ गिरफ्तारी देने थाना दाखा पहुंचे। यहां मौजूद एसएसपी जगराओं संदीप गोयल के सामने मजीठिया ने शिअद वर्करों पर दर्ज किए जा रहे केसों का मुद्दा उठाया। बोले- एसएसपी साहब, कांग्रेस सरकार के कहने पर शिअद वर्करों के खिलाफ मामले दर्ज कर तंग करना बंद कर दो। यदि यही करना है तो उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली को पूरे परिवार के साथ सलाखों के पीछे डाल दो। साथ ही शिअद के सभी नेताओं के खिलाफ भी मामला दर्ज कर जेल भेज दो ताकि पुलिस सीधे तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू की मदद कर सके। इसके बारे में सरकार को भी बता दो ताकि कांग्रेस हार के डर से शिअद वर्करों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करना बंद कर दे।

मजीठिया ने कहा कि पिछले छह दिन में 18 के करीब शिअद वर्करों के खिलाफ पुलिस झूठे मामले दर्ज कर चुकी है। इसमें पुलिस ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग शिअद वर्कर के खिलाफ मोबाइल छीनने का झूठा मामला दर्ज किया है। पुलिस की दस टीमें कांग्रेस वर्कर बन शिअद वर्करों के घरों में छापामारी करने में जुटी हुई हैं।

मजीठिया ने कहा कि पुलिस मुलाजिम शिअद वर्करों को अवैध शराब के झूठे मामले में फंसाने की भी धमकी दे रहे हैं। अगर पुलिस ने किसी भी शिअद वर्कर के खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया या फिर उन्हें गिरफ्तार किया तो उम्मीदवार अयाली व उनका परिवार थाने में पहुंच कर खुद की गिरफ्तारी देगा।

इस दौरान उम्मीदवार अयाली ने कहा कि पुलिस शिअद वर्करों पर तो झूठे मामले दर्ज कर रही है, लेकिन कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने एक सिख युवक की पगड़ी उतार दी तो पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया। अयाली ने एसएसपी को कहा कि अगर दाखा उपचुनाव के दौरान किसी भी वर्कर की हत्या हो गई तो उसकी जिम्मेवार पुलिस होगी। इस दौरान शिअद वर्करों ने सोशल मीडिया पर सारा मामला लाइव किया गया। पूर्व मंत्री मजीठिया ने कहा कि उन्होंने एसएसपी से अपील की है कि 24 अक्टूबर तक अन्य मामलों में किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी न की जाए।

कैप्टन को भी पता है दाखा सीट हार रही है कांग्रेस

मजीठिया ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पता है कि दाखा सीट कांग्रेस बुरी तरह से हार रही है। इसी के चलते कैप्टन दो बार दाखा चुनाव को लेकर प्रचार करने आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि एसएसपी गोयल भी पंजाब के कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु और सांसद रवनीत बिट्टू के कहने पर चलते हैं।

धक्केशाही नहीं कर रही है पुलिस: एसएसपी

जगराओं के एसएसपी संदीप गोयल ने कहा कि पुलिस ने किसी भी व्यक्ति के खिलाफ झूठा मामला दर्ज नहीं किया और न ही पुलिस किसी भी प्रकार की धक्केशाही कर रही है। जो भी आरोप लगाए गए हैं वह खुद इसकी जांच करेंगे। दाखा में पारदर्शी चुनाव करवाए जाएंगे। किसी के साथ भी धक्केशाही नहीं करने दी जाएगी।

पुलिस को धमका रहे मजीठिया : संधू

कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू ने कहा कि पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया थाने में जाकर पुलिस वालों को धमकी दे रहे हैं, जिसकी निंदा करता हूं। पुलिस अधिकारी ईमानदारी से अपना काम करने में जुटे हुए हैं, लेकिन मजीठिया व अयाली उनको धमकी दे रहे हैं। इस प्रकार की गुंडागर्दी कांग्रेस कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी।

गरेवाल की चेतावनी

महेश इंदर सिंह गरेवाल ने कहा कि हत्या या दुष्कर्म का केस दर्ज होता है तो पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छापामारी करे, लेकिन अगर झूठे मामले दर्ज कर किसी को पुलिस गिरफ्तार करेगी तो उसका विरोध किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी