बठिंडा में दिल दहला देने वाली घटना, पांच साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच खाया; मौत

लहूलुहान की हालत में पड़ी बच्ची को उपचार के लिए देर रात को सिविल अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। इसके बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया दिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:25 PM (IST)
बठिंडा में दिल दहला देने वाली घटना, पांच साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच खाया; मौत
शहर में आवारा कुत्तों का आंतक जारी है।

बठिंडा, जेएनएन। एम्स की लेबर कालोनी में बीती सोमवार रात बेहद दर्दनाक घटना सामने आई। अपनी झोपड़ी के बाहर खेल रहे पांच साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने अचानक हमला कर दिया और मासूम बच्ची को बुरी तरह नोंच खाया। इतना ही नहीं बच्ची को वह घसीट कर कालोनी के समीप बनी झाड़ियों में ले गए, जहां पर भी उसके शरीर को बुरी तरह से नोंच लिया।

लहूलुहान की हालत में पड़ी बच्ची को उपचार के लिए देर रात को सिविल अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। इसके बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया दिया। वहीं मंगलवार सुबह डाक्टरों के बोर्ड ने बच्ची की लाश का पोस्टमार्टम किया। एसआइ बेअंत सिंह का कहना है कि प्राथमिक जांच में कुत्तों द्वारा नोंचने का ही मामला लग रहा है, लेकिन परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों की जांच की जा रही है। मौत के सही कारणों का पाेस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। अगर रिपोर्ट में कोई चीज सामने आती है, तो पुलिस उस आधार पर कार्रवाई करेगी।

जानकारी अनुसार एम्स बठिंडा में बनी लेबर कालोनी में पश्चिम बंगाल की तहसील बलौ बिखार के जिले तपन साउथ वासी श्यामल सरकार की पांच साल की बेटी अदिती सरकार सोमवार की शाम अपनी झोपड़ी के बाहर खेल रही थी। अचानक वह गायब हो गई और कुछ समय बाद उसके माता-पिता उसकी तलाश करने लगे। आसपास के मकानों में उसे ढूंढा गया, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद कालोनी से थोड़ी दूरी पर स्थित झाड़ियों से वह लहू-लुहान की हालत में पड़ी हुई मिली। बुरी तरह से घायल व शरीर में गहरे जख्म होने के कारण हालत काफी गंभीर बनी हुई थी। आसपास के लोगों ने बच्ची को सिविल अस्पताल बठिंडा में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिविल अस्पताल के डाक्टरों का कहना है कि पहली नजर में बच्ची को कुत्तों की तरफ से नोचने की जानकारी मिली है। उसके शरीर को बुरी तरह से नोंचा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची अपने घर के बाहर खेलते हुए समीप की झाड़ियों में चली गई, जहां पर घूम रहे आवार कुत्तों ने उसे पकड़ लिया और उसे नोंच खाया।

पिता ने जताई हत्या की आशंका

वहीं मामले में मृतक बच्ची के पिता श्यामल सरकार ने आरोप लगाया है कि उनकी बच्ची शाम सात बजे घर से बाहर नहीं जाती थी, बल्कि उसे पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने अगवा कर उसकी हत्या की होगी, चूकिं क्योंकि दो-चार दिन पहले उनके साथ काम करने वाले एक मजदूर का झगड़ा हुआ था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी