Loot In Patiala: पटियाला में रिलायंस पेट्रोल पंप में पांच हजार की लूट, कैबिन का शीशा ताेड़ा; मुलाजिमों पर तानी पिस्तौल

Loot In Patiala सीएम सिटी में लगातार बढ़ रही वारदाताें से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। थाना अनाज मंडी इलाके में आते सरहिंद रोड पर सोमवार सुबह रिलायंस पेट्रोल पंप में लूट का मामला सामने आया है। आरोपित इनोवा गाड़ी में सवार होकर आए थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 12:34 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 02:50 PM (IST)
Loot In Patiala: पटियाला में रिलायंस पेट्रोल पंप में पांच हजार की लूट, कैबिन का शीशा ताेड़ा; मुलाजिमों पर तानी पिस्तौल
पटियाला में लगातार बढ़ रही वारदाताें से लाेगाें में दहशत का माहाैल। (सांकेतिक तस्वीर)

पटियाला, जेएनएन। Loot In Patiala: थाना अनाज मंडी इलाके में आते सरहिंद रोड पर सोमवार सुबह रिलायंस पेट्रोल पंप में लूट का मामला सामने आया है। आरोपित इनोवा गाड़ी में सवार होकर आए थे जिन्होंने उतरने के बाद कैबिन के अंदर बैठे पंप के मुलाजिमों पर पिस्तौल तान दी और शीशा तोड़ने के बाद अंदर घुसे। वारदात काे सुबह 2:00 से 3:00 बजे के बीच अंजाम दिया गया है।

आरोपित करीब 5000 रुपये कैश लेकर फरार हुए हैं। पेट्रोल पंप के मुलाजिम ने कैश मांगने पर पैसा हवा में फेंक दिया था। इसके बाद आरोपित जितना पैसा उठा सकते थे उसे लेकर फरार हो गए। इसकी पुष्टि थाना अनाज मंडी इंचार्ज हरजिंदर सिंह ढिल्लो ने की।

Loot In Patiala: पटियाला में बाइक सवार लुटेरों ने 3.50 लाख से भरा बैग छीना, बचाव में जख्मी हुआ कलेक्शन एजेंट

सिक्योरिटी गार्ड से छीना रिवाल्वर

इस दौरान पंप पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने रिवाल्वर पर फायर करना चाहा तो उन्हाेंने रिवाल्वर भी छीन ली। घटना के समय पेट्रोल पंप पर ज्यादा पैसा नहीं था। जाते समय सिक्योरिटी गार्ड का हाथ से केवल पांच हजार  रुपये लेकर भाग गए। वारदात को अंजाम देने के लिए 4 से 5 लोग थे जिनमें से एक युवक ने सिर पर परना बांध रखा था।

पटियाला में बढ़ रही लूट की वारदाताें से लाेगाें में दहशत का माहाैल

गाैरतलब है कि कुछ दिन पहले सरहिंद रोड स्थित घुम्मन नगर के नजदीक बैंक में साेमवार काे कैश जमा करवाने जा रहे एक प्राइवेट कैश कलेक्शन एजेंट से साढ़े तीन लाख रुपयाें से भरा बैग छीन लिया था। बाइक पर सवार होकर आए दो आरोपितों ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे इस वारदात को अंजाम दिया और घुम्मन नगर इलाके की तरफ भाग गए थे। पुलिस अभी तक इस वारदात काे ट्रेस भी नहीं कर पाई थी कि अब लुटेराें ने रिलांयल पेट्राेल पंप पर लूट का प्रयास किया। पटियाला में लगातार बढ़ रही वारदाताें से लाेगाें में दहशत का माहाैल

chat bot
आपका साथी