Smuggling In Ludhiana: जगराओं पुलिस ने नशीले पदार्थाें समेत पांच तस्कर किए गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana देहात पुलिस ने नशीले पदार्थाें की तस्करी के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 500 ग्राम अफीम 285 प्रतिबंधित गोलियां और 27 बोतल अवैध शराब के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:45 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 12:45 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: जगराओं पुलिस ने नशीले पदार्थाें समेत पांच तस्कर किए गिरफ्तार
देहात पुलिस ने नशीले पदार्थाें की तस्करी के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। Smuggling In Ludhiana: देहात पुलिस ने नशीले पदार्थाें की तस्करी के बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 500 ग्राम अफीम, 285 प्रतिबंधित गोलियां और 27 बोतल अवैध शराब के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया। सब इंस्पेक्टर जगराज सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग पर थे। सूचना मिली कि अमनदीप सिंह निवासी गांव जलालदिवाल और प्रितपाल सिंह निवासी रायकोट तत्काल निवासी गोइंदवल अफीम बेचने का धंधा करते हैं जो आज मोटरसाइकिल पर अफीम बेचने के लिए विभिन्न गावों से होते हुए गांव काउंके कलां से गुरुद्वारा साहिब पातशाही छठी गुरुसर काउंके की ओर जा रहे हैं। वहां से उन्होंने गांव गांलिव की ओर जाना है।

सूचना के आधार पर अमनदीप सिंह और प्रितपाल सिंह के खिलाफ थाना सदर जगराओं में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके पुल सुआ गांव काउंके कला पर नाकाबंदी करके इनको मोटरसाइकिल पर ले जाते हुए 500 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया। इनसे पूछताछ के दौरान गुरतेज सिंह निवासी कुल्ला पत्ती रायकोट का नाम भी सामने आया जिसे इस मुकदमे में नामजद करके गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना सिधवांबेट से एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि वे पुलिस पार्टी समेत गांव किशनपुरा चौक सिधवांबेट में मौजूद थे।

वहां पर सूचना मिली कि हरजीत सिंह उर्फ कालू नशीली प्रतिबंधित गोलियां बेचने का धंधा करता है। बेस्ट सलेमपुर टिब्बा सिधवांबेट को आ रहा है। यह सूचना के आधार पर सिधवांबेट से लुधियाना रोड पर नाकाबंदी करके हरजीत सिंह और कालू को निवासी गांव सलेमपुर टिब्बा को गिरफ्तार करके उसके पास 285 नशीली प्रतिबंधित गोलया बरामद की गई।

इसी तरह थाना दाखा से एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग दौरान गांव राणके में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि दर्शन सिंह अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। उसने अवैध शराब अपने घर गांव बाणीएवाल में लेकर की हुई है । यह सूचना के आधार पर दर्शन सिंह निवासी गांव बाणीएवाल के घर रेड करके उसे 27 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गयाा। उसके खिलाफ थाना दाखा में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी