लुधियाना में लूटपाट की साजिश रच रहे पांच आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, तेजधार हथियार बरामद

मनमोहन कॉलोनी में एक प्लाट में बैठकर लूटपाट की साजिश रच रहे 5 आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के कब्जे से तेजधार हथियार बरामद हुए हैं। पुलिस आराेपिताें से कड़ी पूछताछ कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 11:04 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 11:04 AM (IST)
लुधियाना में लूटपाट की साजिश रच रहे पांच आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, तेजधार हथियार बरामद
लूटपाट की साजिश रच रहे पांच आराेपित गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। मनमोहन कॉलोनी में एक प्लाट में बैठकर लूटपाट की साजिश रच रहे पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के कब्जे से तेजधार हथियार बरामद हुए हैं। थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपितों के नाम गगनदीप सिंह, उमा शंकर पांडे, दीनदयाल, हरप्रीत सिंह व प्रिंस है।

जांच अधिकारी एएसआइ गुरजीत सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस टीम गश्त के संबंध में कैलाश नगर रोड मौजूद थी। जहां उन्हें सूचना मिली कि आरोपित लूटपाट करने के आदि हैं। जोकि आज भी मनमोहन कलोनी बहादरके रोड के इलाके में एक प्लाट में बैठकर किसी बड़ी लूटपाट को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने अपनी टीम के साथ मौके पर छापामारी की और आरोपितों को धर दबोचा। जिनके कब्जे से किरपान, लोहा राॅड, दातर व सरिया बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ शुरू कर दी है कि वह अभी तक किन-किन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें-पीएयू लुधियाना के कड़क वाइस चांसलर ढिल्लाें का भी है साॅफ्ट हार्ट, फिल्में देखने के शौकीन; मीना कुमारी के रहे हैं फैन

यह भी पढ़ें-सड़क पर खड़ी टाटा 1109 चोरी, मामला दर्ज

मोती नगर के इलाके में सड़क पर खड़ी एक टाटा 1109 गाड़ी चोरी हो गई। शिकायत के बाद थाना मोती नगर की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव तलवंडी कलां निवासी नछत्तर सिंह ने पुलिस को बताया कि 30 मई को उसने अपनी टाटा 1109 गाड़ी कीर्ति नगर चंडीगढ़ रोड पर पेट्रोल पंप के सामने लॉक लगाकर खड़ी की थी। जब कुछ समय बाद वह गाड़ी लेने पहुंचा तो वह वहां से चोरी हो चुकी थी। जिसकी शिकायत उसने थाना पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-सीआइए व पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फतेहगढ़ साहिब में दिल्ली से हेरोइन लेकर आए दो नाइजीरियन गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी