Alcohol Drinking : लुधियाना पुलिस की सख्ती, सरेआम गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे पांच लोग गिरफ्तार

Alcohol Drinking सराभा नगर इलाके में सरेआम अपनी गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सराभा नगर मेन मार्केट में पुलिस गश्त पर थी। इसी दौरान पुलिस ने देखा कि कुछ लोग मार्केट में सरेआम अपनी गाड़ी में शराब पी रहे थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:59 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 01:30 PM (IST)
Alcohol Drinking : लुधियाना पुलिस की सख्ती, सरेआम गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे पांच लोग गिरफ्तार
सरेआम अपनी गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे पांच लोग गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। Alcohol Drinking : सराभा नगर इलाके में सरेआम अपनी गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सराभा नगर मेन मार्केट में पुलिस गश्त पर थी। इसी दौरान पुलिस ने देखा कि कुछ लोग मार्केट में सरेआम अपनी गाड़ी में शराब पी रहे थे। पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों में सतवंत सिंह, इंदरजीत सिंह ( निवासी इयाली खुर्द), हरमीत सिंह, सुखदर्शन सिंह, (दोनों निवासी चूहड़पुर रोड) और संदीप सिंह (निवासी जमालपुर) शामिल है।

उल्लेखनीय है कि दैनिक जागरण ने तीन दिन पहले समाचार प्रकाशित किया था कि शहर के कई इलाकों में लोग सरेआम कारों में शराब पीते हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई सख्ती नहीं की जाती।उसके बाद पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने सभी थानों को अलर्ट किया था कि उनके इलाके में सरेआम शराब पीने वालों पर नकेल लगाई जाए। इतना ही नहीं, तय समय के बाद छोटी खिड़की से शराब बेचने वालों को भी पकड़ा जाए। उसके बाद सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस अलर्ट है।

यह भी पढ़ें-Raid In Ludhiana: खालिस्तान के मुद्दे पर लोगों से उलझ जाता था गुरविंदर, मोबाइल पर करता रहता था कई घंटे बात

यह भी पढ़ें-दुकान के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल चोरी

समराला चौक में दुकान के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल चोरी हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी निर्मल सिंह के अनुसार नरिंदर नगर निवासी मुकुल ने शिकायत दी है कि उसने अपना मोटरसाइकिल दुकान के बाहर खड़ा किया था। जब वह बाहर आया तो देखा की मोटरसाइकिल गायब है।

उसने इस बाबत आसपास तलाश की और आसपास के लोगों से भी पूछा, लेकिन मोटरसाइकिल का कहीं पता नहीं चला। नतीजतन इसकी शिकायत थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी ने कहा कि अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-Punjab Farmers Protest: पंजाब के मंत्री सोढ़ी बाेले-किसान आंदोलन से पंजाब का हाे रहा आर्थिक नुकसान

chat bot
आपका साथी