मां- बेटा आत्महत्या मामले में पांच और नामजद

खन्ना निवासी मां-बेटा द्वारा जमीनी विवाद में नहर में कूद कर आत्महत्या करने के मामले में खन्ना पुलिस ने पांच और लोगों को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:57 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:57 AM (IST)
मां- बेटा आत्महत्या मामले में पांच और नामजद
मां- बेटा आत्महत्या मामले में पांच और नामजद

जागरण संवाददाता, खन्ना

खन्ना निवासी मां-बेटा द्वारा जमीनी विवाद में नहर में कूद कर आत्महत्या करने के मामले में खन्ना पुलिस ने पांच और लोगों को नामजद किया है। इससे पहले महिला के पति के दो भाइयों के खिलाफ ही केस दर्ज किया गया है। उन पर जमीन पर धोखे से कब्जा करने के आरोप लगाए गए थे। इस कब्जे से दुखी होकर ही मां-बेटे ने सरहिद नहर में छलांग लगा दी थी।

आत्महत्या के इस मामले में मां रमनजीत कौर का शव बरामद हो गया था, जबकि मंगलवार को गुरकरण का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मृतक महिला के पति मनजीत सिंह निवासी गोशाला रोड बसंत नगर खन्ना की शिकायत पर शिकायतकर्ता के भाइयों जसपाल सिंह और हरविंदर सिंह के ़िखला़फ मामला दर्ज किया गया था।

शव मिलने के बाद बुधवार को पिता मनजीत सिंह अपने स्वजनों के साथ एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल से मिले। उन्होंने मांग की कि इस मामले में पांच और व्यक्तियों को नाम•ाद किया जाए। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि इन लोगों को नामजद नहीं करने पर वे अपने बेटे का अंतिम संस्कार नहीं करेंगें। पुलिस ने पिता के बयानों पर मनजीत कौर पत्नी जसपाल सिंह, हरजीत कौर पुत्री जसपाल सिंह, गुरपिंदर सिंह पुत्र जसपाल सिंह, जरनैल कौर पत्नी कुंडा सिंह और राणो निवासी सलौदी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी