लुधियाना में बैंकों को करोड़ाें रुपये का चूना लगाने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 11 साल से कर रहे एटीएम ठगी

लुधिायना में एटीएम मशीन के साथ छेड़खानी करके बैंकों को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुके गिरोह के 5 सदस्यों को थाना जमालपुर की रामगढ़ चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी को अदालत में पेश कर दो दिन का रिमांड हासिल कर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:51 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:51 PM (IST)
लुधियाना में बैंकों को करोड़ाें रुपये का चूना लगाने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 11 साल से कर रहे एटीएम ठगी
लुधियाना पुलिस ने बैंकों को चूना लगाने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधिायना में एटीएम मशीन के साथ छेड़खानी करके बैंकों को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुके गिरोह के 5 सदस्यों को थाना जमालपुर की रामगढ़ चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि उनके तीन सदस्यों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उनके कब्जे से 41 एटीएम कार्ड, उनके आधार व वोटर कार्ड, एक इनोवा तथा एक वरना कार बरामद हुई। उनके खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  लुधियाना में बैंस समर्थकों और शिअद वर्करों में टकराव से बढ़ा तनाव, LIP नेताओं को बसों में भरकर ले गई पुलिस

चौकी इंचार्ज सुरजीत सिंह सैनी ने बताया कि आरोपितों की पहचान भामियां कलां निवासी नवीन कुमार, राकेश कालिया, टिब्बा रोड निवासी सुरिंदर बांसल, जस्सियां रोड निवासी अजय कुमार तथा मोती नगर निवासी रौकी के रूप में हुई। जबकि ताजपुर रोड निवासी राकेश कुमार, दुगरी निवासी हेमंत सचदेवा तथा मोहाली के डेरा बस्सी निवासी परमजीत सिंह की पुलिस को तलाश है। पुलिस को सूचना मिली थी कि गिरोह के सदस्य पंजाब के विभिन्न जिलों के अलावा दूसरे राज्यों में एटीएम मशीनों से पैसे निकलवाते समय छेड़खानी करते हैं।

यह भी पढ़ें-  लुधियाना भाजपा ने कोरोना योद्धा किए सम्मानित, पुष्पेंद्र बोले- 100 करोड़ टीकाकरण का रिकॉर्ड, सवाल उठाने वालों के मुंह पर तमाचा

मशीन से पैसे हासिल करने के बाद वो बैंक को झूठी सूचना देते हैं कि उनके पैसे नहीं निकले। गिरोह के सदस्य पिछले 11 साल में विभिन्न बैंकों को करोड़ाें रुपये का चूना लगा चुके हैं। आज भी वो लोग किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है। सूचना के आधार पर पुरानी ईश्वर कालोनी चौकी के सामने 100 फुटा रोड पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी