इंग्लैंड भेजने के लिए ठगे पांच लाख, भाई बहन नामजद

इंग्लैंड भेजने के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में थाना सिटी में दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 05:30 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 05:30 AM (IST)
इंग्लैंड भेजने के लिए ठगे पांच लाख, भाई बहन नामजद
इंग्लैंड भेजने के लिए ठगे पांच लाख, भाई बहन नामजद

संस, जगराओं : इंग्लैंड भेजने के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में थाना सिटी में दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। इसके साथ ही पुलिस ने आगामी कार्रवाई करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। इस बारे में एएसआइ आत्मा सिंह को शेरपुरा गांव के कर्म सिंह ने बताया, एजेंट गुरबचन सिंह और उसकी बहन मनप्रीत कौर का जगराओं में दफ्तर है। बेटे संदीप सिंह को स्टडी बेस पर इंग्लैंड भेजने के लिए संपर्क किया था। इसके बदले में पांच लाख रुपये दोनों को दे दिए। इसके बाद न तो आरोपितों ने बेटे को इंग्लैंड भेजा और न ही पैसे वापस दिए। डीएसपी देहाती ने जांच के बाद दोनों भाई बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। एटीएम मशीन तोड़ने की कोशिश

संस, जगराओं : भले ही पुलिस सड़कों पर तैनात रहती है लेकिन चोर व लुटेरे फिर भी बेखौफ होकर वारदात करने में जुटे हैं। इसी क्रम में सोमवार देर रात शेरपुरा चौक के नजदीक यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को चोरों ने गैस कटर से काटने की कोशिश की। थाना सिटी से एएसआइ शिदरपाल सिंह ने बताया कि चोरों द्वारा घटना को सोमवार देर रात करीब ढाई तीन बजे अंजाम दिया। वहां पर सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें चोर एटीएम कैबिन में आते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद कैमरे पर काली टेप चिपकाते दिख रहे हैं। थाना सिटी में चोरों के खिलाफ बैंक मैनेजर के बयान पर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी