मारपीट के चार मामलों में दंपती समेत पांच जख्मी

विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की चार घटनाओं में दंपती समेत पांच लोग जख्मी हो गए। मामले में पुलिस ने चार महिलाओं समेत कुल 19 लोगों के खिलाफ चार केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:50 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:50 PM (IST)
मारपीट के चार मामलों में दंपती समेत पांच जख्मी
मारपीट के चार मामलों में दंपती समेत पांच जख्मी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की चार घटनाओं में दंपती समेत पांच लोग जख्मी हो गए। मामले में पुलिस ने चार महिलाओं समेत कुल 19 लोगों के खिलाफ चार केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना डाबा पुलिस ने सुंदर नगर की गली नंबर दो निवासी खुश्बू देवी की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले परमजीत सिंह, उसकी पत्नी रेनू वर्मा, लक्की वर्मा, उसके पिता चरणजीत वर्मा तथा उनके चार अज्ञात साथियों पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 29 जुलाई को वो परमजीत सिंह को उधार दिए 46 हजार रुपये वापस लेने के लिए गई थी। जहां रेनू वर्मा से उसकी बहसबाजी हो गई। उसके कुछ समय बाद वह लोगों के साथ उसके घर में घुस आई और उस पर तथा उसके पति शशी भूषण पर हमला कर दिया।

थाना हैबोवाल पुलिस ने गोपाल नगर की गली नंबर 14 निवासी अमन कुमार की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले रविदर, राकेश कुमार, रोहित, गुड्डू, रेखा रानी तथा उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका अपने भाई रविदर के साथ प्लाट में हिस्से को लेकर विवाद चल रहा है। 26 जुलाई की शाम दोनों भाइयों के साथ प्लाट का विवाद निपट जाने के बाद उसने उन्हें उधार दिए पैसे वापस करने की मांग की तो उन्होंने उस पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद फरार हो गए।

थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने क्रीमपुरा बाजार निवासी गुरिदरपाल सिंह की शिकायत पर दुगरी निवासी अवतार सिंह, हैप्पी, सोनू, अमृत कौर तथा जगनूर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि क्रीमपुरा बाजार में उसने एक दुकान आरोपित अवतार सिंह को 1977 से किराये पर दे रखी है। इसका कोर्ट में केस भी चल रहा है। 30 जुलाई को वो दुकान के बाहर थड़ा बनवा रहा था। उसने जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद उसे जान से मारने की धमकियां भी दीं।

थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने प्रेम नगर निवासी गिरधारी लाल की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले नरेश कुमार, राकेश कुमार, टिकू तथा राहुल के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उक्त आरोपित उसके पर किराए पर रहते हैं। 25 जुलाई की रात वो सब आपस में झगड़ा कर रहे थे। उसने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उस पर हमला कर दिया।

chat bot
आपका साथी