शराब व हेरोइन तस्करी करते पांच गिरफ्तार

पुलिस ने शराब तस्करी करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां कलां के 33 फुटा रोड स्थित साईं एंक्लेव में प्लाट से एक व्यक्ति को 48 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:37 PM (IST)
शराब व हेरोइन तस्करी करते पांच गिरफ्तार
शराब व हेरोइन तस्करी करते पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पुलिस ने शराब तस्करी करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां कलां के 33 फुटा रोड स्थित साईं एंक्लेव में प्लाट से एक व्यक्ति को 48 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ राजपाल ने बताया कि उसकी पहचान विश्वकर्मा कालोनी निवासी विक्की के रूप में हुई।

दूसरे मामले में थाना कूमकलां पुलिस ने गांव कटाणी कलां में नाकाबंदी करके कार सवार व्यक्ति को 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जश्नदीप सिंह ने बताया कि आरोपित देर रात क‌र्फ्यू के बीच समराला से शराब लेकर आ रहा था। उसकी पहचान गांव कोट गंगू राय निवासी जगदीप सिंह के रूप में हुई।

तीसरे मामले में थाना साहनेवाल पुलिस ने ढाबे की आड़ में शराब बेच रहे व्यक्ति को 18 बोतल शराब समेत गिरफ्तार किया। एएसआइ रघुबीर सिंह ने कहा कि आरोपित की पहचान गांव टिब्बा की गणपति कालोनी निवासी गुरलार सिंह के रूप में हुई।

::::::::

पांच ग्राम हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने आत्म पार्क इलाके में दबिश देकर स्कूटर पर पांच ग्राम हेरोइन लेकर जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। एएसआइ मुख्तयार सिंह ने बताया कि उनकी पहचान मनोहर नगर निवासी राजकुमार तथा कृष्ण सहोता के रूप में हुई। दोनों के खिलाफ थाना माडल टाउन में केस दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी